लाइव टीवी

सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले सर्च की थी दर्दरहित मौत, मुंबई पुलिस कमिश्नर ने किया खुलासा

Updated Aug 03, 2020 | 17:05 IST

Sushant Googled for Painless Death: मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने आधिकारिक बयान जारी कर यह दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले दर्दरहित मौत के बारे में सर्च किया था।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले सर्च की थी दर्दरहित मौत
  • मुंबई पुलिस कमिशनर परमबीर सिंह ने आधिकारिक बयान में किया ये दावा
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर लिया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने एक्टर के निधन को लेकर बयान जारी किया है। मुंबई पुलिस कमिशनर परम बीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी जांच के बारे में जानकारी दी और बताया कि इस मामले में करीब 56 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

सुशांत ने सर्च की थी दर्दरहित मौत

इस दौरान परमबीर सिंह ने यह खुलासा किया कि इस तरह की खबरें सामने आईं कि 13 जून को सुशांत के घर पर पार्टी हुई थी लेकिन यह खबरें सही नहीं हैं। उन्होंने बताया कि 13 जून को सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं हुई थी। इसके साथ ही परम बीर सिंह ने यह रबा कि सुशांत ने सुसाइड से पहले पेनलेस डेथ यानी दर्दरहित मौत के बारे में सर्च किया था। 

दिशा सालियान को नहीं जानते थे सुशांत?

पुलिस ने यह खुलासा भी किया कि उन्हें मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत दिशा सालियान को नहीं जानते थे और उन्होंने अपने वकील को एक मैसेज भेजकर यह जानने को कहा था कि दिशा सालियान कौन हैं? मालूम हो कि दिशा सालियान ने 8 जून को मुंबई की मलाड स्थित एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। इसके बाद दिशा को सुशांत की एक्स मैनेजर बताया गया था। लेकिन अब पुलिस ने यह खुलासा किया है कि सुशांत दिशा को नहीं जानते थे।

बिहार के डीजीपी ने जताई थी ये आशंका

मालूम हो कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रहे बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में सुशांत और दिशा के सुसाइड केस के आपस में जुड़े होने का शक जताया था। हालांकि उन्होंने कहा इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं की थी लेकिन उन्होंने कहा था कि उन्हें लगता है कि इन दोनों सुसाइड केस के बीच कोई कनेक्शन है।

14 करोड़ रुपये को लेकर की जा रही जांच

मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से गायब हुए 13-14 करोड़ रुपये की भी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि सुशांत के अकाउंट से 13-14 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं लेकिन उन्हें इसका अब तक कोई सबूत नहीं मिला है कि इनका कोई कनेक्शन रिया चक्रवर्ती से था। हालांकि पुलिस इस मामले की अभी जांच कर रही है। 

मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को अपने घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज चल रहा था। सुशांत आत्महत्या से पहले कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़कर गए और इसकी वजह को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।