लाइव टीवी

मुंबई पुलिस ने अनन्या पांडे के खिलाफ उठाया ऐसा कदम, शूटिंग में व्यस्त एक्ट्रेस की कार कर दी लॉक

Updated Feb 18, 2022 | 20:09 IST

Ananya Panday Car's Locked: बॉलीवुड अदाकारा अनन्य पांडे इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं। अदाकारा स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं तभी मुंबई पुलिस ने उनकी कार को लॉक कर दिया। यहां जानें मुंबई पुलिस ने ऐसा कदम क्यों उठाया। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ananya Panday
मुख्य बातें
  • अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं अनन्या पांडे।
  • मुंबई पुलिस ने अदाकारा की कार को कर दिया लॉक।
  • अन्य क्रू मेंबर्स की कार भी मुंबई पुलिस ने कर दी लॉक।

Mumbai Police Locked Ananya Panday's Car: फिल्म गहराइयां के रिलीज होने के बाद, अनन्य पांडे (Ananya Panday) खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अभिनय ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया। इस फिल्म के रिलीज के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अब अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं। इन दिनों अनन्या पांडे मुंबई में अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में यह खबर सामने आई है कि, अनन्या पांडे मुंबई के एक स्टूडियो में शूटिंग कर रही थीं तभी मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ कदम उठाते हुए उनकी कार को लॉक कर दिया। सिर्फ अनन्या पांडे की कार ही नहीं बल्कि कई क्रू मेंबर्स की गाड़ी को भी लॉक किया गया है। यहां जानिए मुंबई पुलिस ने ऐसा कदम क्यों उठाया।

मुंबई पुलिस ने लॉक की अनन्या पांडे की कार

खबरों के अनुसार, अदाकारा मुंबई के एक स्टूडियो में अपने आगामी प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान अनन्या पांडे की कार स्टूडियो के बाहर पार्क की गई थी। कहा जा रहा है कि यह जगह स्टूडियो के इक्विपमेंट रखने के लिए थी लेकिन यहां अदाकारा की कार पार्क थी। सिर्फ अनन्या पांडे की ही नहीं बल्कि कई क्रू मेंबर्स की गाड़ियां भी यहां पार्क की गई थीं। ऐसी जगह पर कार पार्क करने के लिए मुंबई पुलिस ने उनकी कार को लॉक कर दिया। अदाकारा के साथ जिन लोगों की कार वहां मौजूद थीं उनकी कार को भी लॉक किया गया है। 

Also Read: सनी लियोनी के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, फ्रॉड ने उनके PAN कार्ड पर ले लिया इतने रुपये का लोन

Also Read: Alia Bhatt Look In Saree: बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में साड़ी में दिखा आलिया भट्ट का देसी अंदाज, 'गंगूबाई' पोज से जीता फैंस का दिल

ऐसे सुलझा मामला

कहा जा रहा है कि, अनन्या पांडे की सिक्योरिटी ने मुंबई पुलिस से बात की। जिसके बाद इस मामले को सुलझा लिया गया है। जल्द ही मुंबई पुलिस उनके कार को छोड़ देगी। लेकिन इसके साथ अदाकारा को वार्निंग भी दी जाएगी। इसी बीच फिल्म गहराइयां के रिलीज होने के बाद अदाकारा ने यह साझा किया था कि इस फिल्म में अभिनय करके उन्हें बहुत अच्छा लगा। अनन्या पांडे जल्द ही विजय देवरकोंडा की फिल्म लीगर में नजर आएंगी। एक्ट्रेस के पाइप लाइन में सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ फिल्म खो गए हम कहां भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।