लाइव टीवी

Top TV News: हिजाब विवाद पर उर्फी जावेद ने तोड़ी चुप्पी तो मां बनने वाली हैं दिशा परमार?

Updated Feb 18, 2022 | 21:14 IST

Top TV News, 18 February 2022: आज टीवी इंडस्ट्री से कई खबरें सामने आईं हैं। उर्फी जावेद, दिशा परमार और रुबीना दिलैक समेत कई सितारे आज चर्चा में बने रहे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • हिजाब विवाद पर उर्फी जावेद ने तोड़ी चुप्पी।
  • सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक की तस्वीरें। 
  • क्या मां बनने वाली हैं दिशा परमार। 

Trending TV News, 18 February 2022: रोजाना की तरह आज भी टीवी जगत से कई खबरें सामने आई हैं। टीवी इंडस्ट्री में कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब टीवी सितारे कोई हंगामा ना मचाते हों। सोशल मीडिया पर दिशा परमार और रुबीना दिलैक समेत कई टीवी सितारे छाए रहे। वहीं, उर्फी जावेद ने एक ऐसा बयान दिया जिसकी वजह से उन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया यहां देखें टीवी जगत से आज कौन सी बड़ी खबरें सामने आईं हैं जिनकी वजह से टीवी सितारे लाइमलाइट में रहे।

सोशल मीडिया पर छाई रुबीना दिलैक की तस्वीरें

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा रुबीना दिलैक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रुबीना दिलैक प्रिंसेज की तरह सजी हुई हैं। प्रिंसेज जैसे कपड़े और एसेसरीज के साथ अदाकारा शानदार पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इससे पहले भी अदाकारा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह बार्बी बनी हुई थीं। अदाकारा के फैंस को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है।

क्या मां बनने वाली हैं दिशा परमार?

आज टीवी अदाकारा दिशा परमार ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में दिशा परमार को अपने पति राहुल वैद्य के साथ स्पाॅट किया गया था। राहुल वैद्य और दिशा परमार रात में घूमते हुए नजर आ रहे थे जहां लोगों की नजरें अदाकारा पर टिक गईं। अदाकारा को देखकर लोग इस सोच में पड़ गए कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं। लेकिन दिशा परमार ने इन आशंकाओं पर रिएक्ट करते हुए कहा कि 'मैं अब से कभी ओवर साइज्ड शर्ट नहीं पहनूंगी। जो लोग कॉल कर रहे हैं और यह जानना चाहते हैं... मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं।'

हिजाब विवाद पर उर्फी जावेद ने दिया ऐसा बयान

उर्फी जावेद ने आज हिजाब विवाद पर बात करते हुए कहा कि 'मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि यह महिलाओं का अधिकार है कि उन्हें क्या पहनना है। इतने सालों की लड़ाई इसलिए नहीं थी कि हम हिजाब ना पहनें, इतने सालों की लड़ाई इसलिए थी कि औरतें वह पहन सकें जो वह‌ पहनना चाहती हैं। अगर वह स्कूल में हिजाब पहनना चाहती हैं तो इसमें बड़ी बात क्या है? अगर आप पार्लियामेंट या कहीं भी कुछ भी पहन सकते हैं तो इसमें ऐसी बड़ी बात क्या है।' 

इस दिन लाॅन्च होगा डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5

छोटे पर्दे पर अब जल्द ही डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर 5 रिलीज होने वाला है‌। शो मेकर्स ने इस टीवी शो का प्रोमो हाल ही में साझा किया था। अब यह खबर आ रही है कि यह टीवी शो जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। इस टीवी शो को 12 मार्च 2022 के दिन ऑन एयर किया जाएगा। दर्शक टीवी शो को देखने के लिए बेताब हैं। 

एकता कपूर के लिए शो की स्क्रिप्ट लिखना चाहते हैं सिंबा

सिंबा नागपाल ने हाल ही में यह बताया कि एकता कपूर के शो के लिए स्क्रिप्ट लिखना चाहते हैं। उन्होंने अब तक इसके बारे में सोचा नहीं है लेकिन अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह जरूर एकता कपूर के शो के लिए स्क्रिप्ट लिखेंगे। पिछले कुछ दिनों से एकता कपूर अपने इस टीवी सीरियल को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एकता कपूर की इस टीवी सीरियल में दर्शकों को बहुत कुछ नया मिलने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।