लाइव टीवी

रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड से खरीदा जाता था ड्रग्स, रविवार को पूछताछ के लिए बुलाएगी NCB

Updated Sep 04, 2020 | 21:58 IST

Rhea Chakraborty to summoned: रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अरेस्ट कर लिया है। अब रविवार के दिन एनसीबी रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Loading ...
Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
  • शोविक के बाद अब रिया को पूछताछ के लिए एनसीबी समन करने वाली है।
  • शोविक ने स्वीकार किया था कि रिया चक्रवर्ती के लिए वह ड्रग्स खरीदते थे।

मुंबई. नर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, NCB अब रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाने वाली है। 

रिया चक्रवर्ती को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रविवार के दिन पूछताछ के लिए समन कर सकती है। शोविक चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने स्वीकार किया था कि वह अपनी बहन के लिए ड्रग्स खरीदा करता था। 

एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स की खरीद फरोख्त के लिए सैम्युल मिरांडा और शोविक  रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते थे। एनसीबी ने डिजिटल रिकॉर्ड की छानबीन की है। इसमें ड्रग्स के कुल 12 ट्रांजेक्शन हुए हैं। इसके बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती है।   

23 जीबी डाटा की जांच जारी
नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसियों के पास अभी भी 23 जीबी डाटा है। एजेंसियां अभी भी इसकी जांच कर रही है। इस डाटा की जांच से एजेंसियां अभी और लोगों को भी ट्रेस कर सकती है। 

आपको बता दें कि नार्कोटिक्स ब्यूरो ने इससे पहले 28 अगस्त के दिन दिल्ली से अब्बास लखानी को गिरफ्तार किया गया था। अब्बास लखानी के बाद मुंबई से करण अरोड़ा को अरेस्ट किया गया था। दोनों की पूछताछ में जैद का नाम लिया। जैद ने पूछताछ में शोविक चक्रवर्ती का नाम लिया था। 

 
पूछताछ में किया था ये खुलासा 
जांच एजेंसी से पूछताछ में शोविक चक्रवर्ती ने कहा है कि अपनी बहन रिया के लिए ड्रग्स खरीदा करता था। हालांकि, वह इसे बेचा नहीं करता था। शोविक का ड्रग पेडलर कैजान, बासित परिहार और जैद से सीधा संपर्क था। 
  

सैम्युल मिरांडा ने एनसीबी के आगे स्वीकार किया कि वह सुशांत के घर ड्रग्स खरीदकर लाया करता था। सूत्रों के मुताबिक सैम्युल मिरांडा सुशांत के निधन के बाद जुलाई के महीने में भी ड्रग्स लाया करता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।