लाइव टीवी

Weight Loss Journey: हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने किया खुलासा, बताया- प्रेग्नेंसी के बाद कैसे घटाया वजन

Updated Nov 24, 2020 | 08:45 IST

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी व सर्बियन एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने प्रेग्नेंसी के बाद जल्द वजन घटाया है। अब उन्होंने खुद इसे लेकर सोशल मीडिया पर खुलासा किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Natasa Stankovic
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने प्रेग्नेंसी के बाद घटाया वजन।
  • नताशा ने सोशल मीडिया पर बताया किस तरह कम हुआ उनका वजन।
  • मालूम हो कि जुलाई में नताशा- हार्दिक के बेटे का जन्म हुआ था।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इस साल मई में अपनी गर्लफ्रेंड और सर्बियन एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से शादी की थी और जुलाई में दोनों पेरेंटस बने। हार्दिक- नताशा के घर बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। नताशा ने मां बनने के बाद बहुत जल्द वजन फिर से घटा लिया जिसे लेकर वो अक्सर चर्चा में रहती हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर अक्सर लोग उनकी वेट लॉस जर्नी के बारे में पूछते हैं।

नताशा ने बताया कैसे कम हुआ वजन

नताशा ने अब खुद सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया है कि किस तरह उनका वजन कम हुआ। नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपना बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वो जिम वेयर पहने नजर आ रही हैं और अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने बताया कि उन्होंने किस तरह अपना वजन कम किया। नताशा ने लिखा, 'आप में से कई लोगों ने मुझसे पूछा कि प्रेग्नेंसी के बाद मैंने किस तरह वजन घटाया। क्योंकि मैं वो इंसान नहीं हूं जो जिम जाती है या हेवी ट्रेनिंग करती है तो मुझे लगता है मैं केवल अपने गुड जीन्स और  हेल्दी खाने को इसके लिए शुक्रिया कह सकती हूं।'

इसी साल की थी शादी

मालूम हो कि इस साल 30 जुलाई को नताशा के बेटे का जन्म हुआ था, जिसकी जानकारी हार्दिक पांड्या ने ट्विटर के जरिए दी थी। दोनों ने इस साल ही सगाई की थी जिसकी वीडियो भी सामने आई थी। हार्दिक ने घुटनों पर बैठकर समंदर की लहरों के बीच क्रूज पर नताशा को प्रपोज किया था, जिसे नताशा ने स्वीकार कर लिया था। इसके बाद मई महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधे। 

बता दें कि नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वो अक्सर हार्दिक पांड्या और बेटे अगस्त्य संग फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 25 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।