लाइव टीवी

Bigg Boss 14: पूर्व मंगेतर को रोज याद करती हैं पवित्रा पुनिया, बताया- क्यों खत्म हुआ था दोनों का रिश्ता

Updated Nov 24, 2020 | 07:46 IST

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया ने हाल ही में शो में बताया कि वो रोज अपने पूर्व मंगेतर को याद करती हैं और बिग बॉस में आने से पहले उनसे मिली भी थीं। पवित्रा ने बताया क्यों खत्म हुआ दोनों का रिश्ता।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Pavitra Punia
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया ने कविता कौशिक से की बात।
  • पवित्रा ने शो में बताया कि वो आज भी रोज अपने पूर्व मंगेतर को याद करती हैं।
  • शो में पवित्रा ने यह खुलासा भी किया कि दोनों अलग क्यों हुए थे।

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की शुरुआत पिछले महीने हुई थी और तब से अब तक इसमें कई बदलाव देखने को मिले हैं। शो की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया गेम में अकेली पड़ गई हैं और उनके सभी दोस्त उनके खिलाफ हो गए हैं। शो में हाल ही में पवित्रा घर की कैप्टन कविता कौशिक से बात करती नजर आई और इस दौरान उन्होंने अपनी टूटी हुई सगाई के बारे में बताया। 

दो साल पहले खत्म हुआ था रिश्ता

पवित्रा ने कविता को बताया कि उनकी सगाई साल 2015 में हुई थी और वो साल 2018 तक साथ थे, लेकिन बाद में वो अलग हो गए। पवित्रा ने बताया कि जब उन्होंने अपने मंगेतर संग रिश्ता खत्म किया, तो उन्होंने (पवित्रा के पूर्व मंगेतर ने) यह फैसला किया कि वो कभी किसी से शादी नहीं करेंगे और अगर उनकी जिंदगी में कोई हो सकती है तो वो केवल पवित्रा हैं। 

पूर्व मंगेतर को रोज याद करती हैं पवित्रा

कविता से बात करते हुए पवित्रा ने उन्हें बताया कि ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब वो अपने पूर्व मंगेतक को याद नहीं करतीं। बिग बॉस के घर में आने से पहले पवित्रा उनसे मिली थीं। कविता कौशिक ने दोनों के अलग होने की वजह के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि दोनों के बीच गलतफहमी थी और वो उनपर शक करते थे। पवित्रा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि वो ऐसे अकेले शख्स थे जो उनके साथ खड़े रहे और कभी गलत बर्ताव नहीं किया। तो वहीं पवित्रा ने भी हमेशा उनका साथ दिया। 

कविता की पवित्रा को सलाह

कविता कौशिक ने एजाज के बारे में बात करते हुए पवित्रा पुनिया को कहा कि वो बिग बॉस के घर में अपना ध्यान क्यों भटका रही हैं? इसपर पवित्रा ने एजाज की करीबी होने की बात से इंकार किया। कविता ने कहा कि उन्हें बिग बॉस के घर में लव एंगल प्ले नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे उनके पूर्व मंगेतर को दुख पहुंच सकता है। 

मालूम हो कि बिग बॉस के घर में पवित्रा और एजाजा एक दूसरे के करीब आ गए थे। जब एजाज ने पवित्रा के लिए अपनी भावनाओं को जाहिर किया तो वो पीछे हट गईं और उन्होंने कहा कि वो एजाज के लिए ऐसा कुछ महसूस नहीं करतीं। जिसके बाद से दोनों के बीच बात बंद है। घर में दोनों के बीच जबरदस्त तकरार भी देखने को मिल चुकी है, दोनों के बीच बात धक्का-मुक्की तक पहुंच गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।