लाइव टीवी

Natasha Noel: कभी बिकि‍नी में तो कभी न्‍यूड होकर करती है योगा, अनोखा है नताशा का अंदाज

Updated Sep 18, 2020 | 22:21 IST

Natasha Noel Hot Yoga Pose: 26 साल की नताशा नोएल अजीबोगरीब योगा के ल‍िए जानी जाती हैं। कभी वे न्‍यूड योगा करती हैं तो कभी बिकनी में। उनकी तस्‍वीरें आपको हैरान कर देंगी।

Loading ...
Natasha Noel
मुख्य बातें
  • फेमस हैं मुंबई की रहने वाली 26 साल की नताशा नोएल
  • अजीबोगरीब योगासन और करतब से फैंस को करती हैं हैरान
  • सोशल मीडिया पर हैं लाखों की संख्‍या में फॉलोअर्स

Natasha Noel Hot Yoga Pose: मुंबई की रहने वाली 26 साल की नताशा नोएल अजीबोगरीब योगा के ल‍िए जानी जाती हैं। कभी वे न्‍यूड योगा करती हैं तो कभी बिकनी में। उनकी तस्‍वीरें आपको हैरान कर देंगी। योग पर नताशा का अभ्‍यास इस कदर है क‍ि वो जहां से मन करे अपने शरीर मोड़ लेती है। नताशा का इंस्‍टाग्राम अकाउंट योगा के अलग अलग पोज और वीड‍ियोज से भरा हुआ है। वो खुद योग की दीवानी हैं और योग के प्रत‍ि लोगों को जागरूक करती हैं। योगासन करने में असमर्थ लोगों को वह टिप्‍स भी देती हैं।  

नताशा ने बहुत कम समय में ही अपना नाम कमाया है और वह अपने को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। वह खुद तो पॉजटिव रहती हैं साथ में दूसरों को भी यही सलाह देते हैं। इंस्ट्राग्राम पर नताशा के 2 लाख 50 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जबकि फेसबुक पर भी उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या हजारों में है। नताशा ने चंद महीनों में ऐसे-ऐसे योगा पोज सीखें, जिसे करना बड़े-बड़ों के लिए आसान नहीं होता। 

नताशा के योगा पोज को देखकर लोग दंग रह जाते हैं। नताशा कहती हैं कि उनका जहां भी मन करता है वे शुरू हो जाती हैं। वे बेहद तंग जगह में ऐसे हैरतअंगेज योगा पोज करती हैं जिसके बारे में सोचना भी आम लोगों के बस में नहीं होता। नताशा की बॉडी बेहद फ्लैक्सिबल है और यही वजह है कि वे खुद को किसी भी तरह से मोड़ लेती हैं। 

नताशा बेहद कम जगह में भी योगा कर सकती हैं। वह चाहे खिड़की की बेहद तंग जगह हो या ड्राइंग रूम का सोफा हो। रेलवे ट्रैक, ऑटो, सड़क, ट्रेन, पहाड़, मेट्रो ट्रेन के सफर जैसे पब्लिक प्लेसेस पर भी वे योगा कर लेती हैं और फोटोज/वीडियोज शेयर कर लोगों को प्रेरित करती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।