लाइव टीवी

बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर की को-स्टार नताशा सूरी को हुआ कोरोना, नहीं कर सकेंगी फिल्म 'डेंजरस' का प्रमोशन

Updated Aug 09, 2020 | 08:36 IST

Natasha Suri Dangerous Actress COVID-19: अभिनेत्री नताशा सूरी आगामी फिल्म 'डेंजरस' में नजर आने वाली हैं। इसमें वो बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के साथ अहम रोल निभा रही हैं....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नताशा सूरी।
मुख्य बातें
  • नताशा सूरी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं।
  • नताशा सूरी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।
  • नताशा को पॉजिटिव पाने के बाद उन्हें घर में क्वारंटाइन कर दिया गया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फेमस मॉडल नताशा सूरी कोरोना वायरस (COVID-19) की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में नताशा सूरी का कोरोना टेस्ट  पॉजिटिव पाया गया है। नताशा सूरी ने बताया कि लगभग छह दिन पहले, मैं कुछ जरूरी काम के लिए पुणे गई थी। वापस आने के बाद, मैं बीमार पड़ गई बुखार, गले में खराश और कमजोरी होने लगी। फिर मैंने तीन दिन पहले ही परीक्षण कराया जो कि पॉजिटिव आया। फिलहाल मैं घर क्वारंटाइन हूं। मुझे अभी भी बुखार और कमजोरी है। मैं दवा ले रही हूं और इम्युनिटी बूस्टर भी। मैं अपनी दादी और बहन के साथ रहती हूं, इसलिए उनका भी परीक्षण करवाऊंगी।

नताशा सूरी को अब अपनी आगामी फिल्म 'डेंजरस' का प्रमोशन छोड़ना होगा, जो कि एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही है। फिल्म में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर लीड रोल में हैं। 

अभिनेत्री नताशा सूरी ने बताया कि 10 अगस्त से प्रमोशन शुरू होना है और उन्हें दुख है कि वो इसका हिस्सा नहीं बन पाएंगी। हालांकि नताशा इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं कि उन्हें बिपाशा-करण जैसे स्टार्स संग काम करने का मौका मिला। फिल्म में अपने द्वारा किया गया रोल नताशा अपनी मां को समर्पित करना चाहती हैं। 

आपको बता दें, नताशा सूरी ने साल 2016 में मलयालम फिल्म, 'किंग लायर'(King Liar) अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसमें साउथ सुपरस्टार दिलीप थे। फिल्म 'डेंजरस' को भूषण पटेल डायरेक्टर कर रहे हैं। नताशा बताती हैं, 'मैं गौरी की भूमिका निभा रही हूं और फिल्म में मेरी भूमिका शानदार है। एक इवेंट में मुझे स्पॉट करने के बाद मिकाजी (सिंह) ने मुझे यह रोल ऑफर किया। मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझ पर और इस तथ्य पर विश्वास किया कि मैं इस रोल को निभा सकती हूं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।