लाइव टीवी

75 रुपए में नहीं मिलेगी ब्रह्मास्त्र की टिकट, पोस्टपोन हुआ नेशनल सिनेमा डे

Updated Sep 13, 2022 | 23:14 IST

Brahmastra success gets national cinema day postponed?: 9 सितंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भारी विरोध के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। ब्रह्मास्त्र ने तीन दिन के बाद वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। 

Loading ...
ब्रह्मास्त्र।
मुख्य बातें
  • साल 2022 हिंदी सिनेमा के लिए कुछ खास नहीं रहा
  • लंबे टाइम के बाद बॉक्स ऑफिस ब्रह्मास्त्रा अच्छा कलेक्शन कर रही है
  • वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर ये 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है

National Cinema Day Postponed: मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एमएआई) ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस अब 23 सितंबर को मनाया जाएगा। पहले यह 16 सितंबर को मनाया जाना था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस को मद्देनजर नेशनल सिनेमा डे कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया है! क्योंकि इस दिन बेहद सस्ती टिकट मिलेगी। 

जी हां, राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर पीवीआर, आइनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल और डिलाइट समेत देशभर के मल्टीप्लेक्स में 4,000 से अधिक स्क्रीन पर 75 रुपये की विशेष एंट्री फीस पर फिल्में दिखाई जाएंगी। संगठन ने कहा कि अनेक हितधारकों के अनुरोध पर तथा अधिक से अधिक लोगों की सहभागिता के लिए पूर्व निर्धारित कार्यक्रम को बदला गया है। एमएआई ने कहा कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर सभी उम्र के दर्शक एक दिन फिल्मों के साथ गुजारेंगे। संगठन की स्थापना फिक्की के बैनर तले 2002 में हुई थी।

पढ़ें- 'सिर्फ सेक्स के बारे में सोचता है बॉलीवुड' - फैजल खान ने क्यों कहा ऐसा?

साल 2022 हिंदी सिनेमा के लिए कुछ खास नहीं रहा. 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'द कश्मीर फाइल्स' और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' ही बॉक्स ऑफिस पर चल सकी हैं। अब लंबे टाइम के बाद दर्शकों को ब्रह्मास्त्र से उम्मीदें जागी हैं।

9 सितंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भारी विरोध के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड में ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है, वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तीन दिन के बाद वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।