लाइव टीवी

प्रतीक सहजपाल को मिला पहला टीवी सीरियल नागिन-6, इमोशनल होकर एकता कपूर को दिया धन्यवाद

Updated Sep 13, 2022 | 23:55 IST

Pratik Sehajpal Emotional for first TV serial Naagin 6: प्रतीक सहजपाल, छोटे परदे के चर्चित शो नागिन-6 का हिस्सा बन चुके हैं। अब प्रतीक सहजपाल ने निर्माता एकता कपूर को अपना पहला टेलीविजन शो देने के लिए धन्यवाद दिया है।

Loading ...

Pratik Sehajpal First TV Serial Naagin 6: बिग बॉस 15 और बिग बॉस ओटीटी के लिए जाने जाने वाले अभिनेता प्रतीक सहजपाल को फाइनली अपनी पहला टीवी सीरियल मिल गया है। प्रतीक सहजपाल, छोटे परदे के चर्चित शो नागिन-6 का हिस्सा बन चुके हैं। अब प्रतीक सहजपाल ने निर्माता एकता कपूर को अपना पहला टेलीविजन शो देने के लिए धन्यवाद दिया है। इंस्टाग्राम पर प्रतीक सहजपाल ने अपने किरदार रुद्र की एक झलक भी दी। खुद को इंडस्ट्री में आउटसाइडर बताते हुए प्रतीक सहजपाल ने लिखा कि वह एकता द्वारा मौका देने के लिए 'वास्तव में बहुत आभारी' हैं। उन्होंने यह भी लिखा, 'मेरी मां और बहन जिन्होंने हर चीज में मेरा साथ दिया है और मेरा पूरा परिवार मेरे लिए है। यह मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण है इसलिए अभी लंबी पोस्ट है! आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए #PratikFam धन्यवाद। मैं सभी से कहना चाहता हूं, सपना सच होता है विश्वास करो!'

पढ़ें- सचिन श्रॉफ की बेहद कड़वाहट के साथ टूटी थी जूही परमार से शादी, आज बेटी के साथ ऐसे हैं रिश्ते

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।