लाइव टीवी

Neha Dhupia Hot Photos: 'जूली' जैसी फिल्मों में बोल्ड सीन देकर मशहूर हुई थीं नेहा धूपिया, देखें हॉट तस्वीरें

Updated Feb 08, 2021 | 08:45 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं। आज हम आपको दिखा रहे हैं एक्ट्रेस की ग्लैमरस फोटोज।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Neha Dhupia
मुख्य बातें
  • नेहा धूपिया ने साल 2003 में बॉलीवुड में रखा था कदम।
  • अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं नेहा धूपिया।
  • देखें नेहा धूपिया की हॉट तस्वीरें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और फिल्मों तक का सफर तय किया। नेहा फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती रही हैं। आज हम आपको दिखा रहे हैं एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें। 

नेहा धूपिया का जन्म 27 अगस्त 1980 को कोच्चि के सिख परिवार में हुआ था। उनके पिता प्रदीप सिंह भारतीय नेवी में थे। एक्ट्रेस ने दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी की। साल 2002 में नेहा ने मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब जीता। इसके बाद वो टीवी सीरियल राजधानी में नजर आईं।

फिल्मों में दिखा बोल्ड अंदाज

नेहा ने साल 2003 में फिल्म कयामत: सिटी अंडर थ्रेट से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और उनकी पहली फिल्म औसत रही। नेहा को पहचान मिली साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म जूली से मिली। इसके बाद वो फिल्म शीशा में भी नजर आईं। इन फिल्मों में नेहा का बोल्ड अवतार देखने को मिला। इसके बाद वो फिल्म क्या कूल हैं हम, शूटआउट एट लोखंडवाला, दस कहानियां, चुप चुप के, मिथ्या, महारथी, सिंह इज किंग और तुम्हारी सुलु जैसी फिल्मों में दिखीं। लेकिन उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल नहीं हुआ। 

चोरी- छिपे की शादी

नेहा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से एक्टर अंगद बेदी संग दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। इसके 6 महीने बाद 18 नवंबर 2018 को उनके बेटी मेहर का जन्म हुआ। 

बढ़े वजन के चलते हुईं ट्रोल

प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा का वजन 23-25 किलो तक बढ़ गया, जिसके चलते एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। लोगों ने उनपर कमेंट किए और कहा कि अब उनका करियर खत्म हो जाएगा। हालांकि नेहा ने इन बातों पर ध्यान नहीं देते हुए अपनी फिटनेस पर फोकस रखा और 8 महीने लॉकडाउन में 21 किलो वजन घटाया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।