लाइव टीवी

प्रेग्नेंसी में बढ़े वजन के चलते नेहा धूपिया पर लोगों ने किए थे ऐसे कमेंट्स, अब 8 महीने में घटाया 21 किलो वजन

Updated Feb 05, 2021 | 09:40 IST

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने आठ महीने में लॉकडाउन के दौरान 21 किलो वजन कम किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसे में बढ़े वजन के चलते लोगों ने उनपर कई कमेंट किए थे।

Loading ...
Neha Dhupia
मुख्य बातें
  • नेहा धूपिया ने लॉकडाउन में 8 महीने में घटाया 21 किलो वजन।
  • प्रेग्नेंसी में नेहा का बढ़ गया था 23-25 किलो वजन।
  • नेहा ने बताया कि बढ़े वजन के चलते लोगों ने उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने साल 2018 में एक्टर अंगद बेदी से शादी की थी और इसी साल वो मां बनी थीं। प्रेग्नेंसी के दौरान नेहा का वजन काफी बढ़ गया था और इस दौरान कई लोगों ने उनपर कमेंट किए और कहा कि अब उनका करियर रुक जाएगा। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि इस दौरान उनके पति काफी सपोर्टिव रहे। 

एक्ट्रेस ने घटाया 21 किलो वजन

नेहा ने हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी के दौरान शरीर में आने वाले बदलावों के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह वजन बढ़ने की वजह से लोगों ने उनपर कमेंट किए। उन्होंने कहा, 'आपके अंदर एक खूबसूरत जिंदगी को लिए हुए हैं लेकिन अचानक यह लाइफ बाहर आ जाती है और फिर जब आप खुद को देखते हैं तो अजीब लगता है। लोगों की नजर में होना, हर कोई भाग्यशाली नहीं होता कि प्रेग्नेंसी के दौरान उसका वजन ना बढ़े। मेरा वजन 23-25 किलो तक बढ़ा था।' नेहा ने बताया कि लॉकडाउन में 8 महीने में 21 किलो वजन घटाया है। 

लॉकडाउन में किया ये काम

नेहा धूपिया ने बताया कि लोगों ने उनके मोटापे पर कमेंट से लेकर उनके करियर तक पर कमेंट करना शुरू कर दिया था। हालांकि उन्होंने इन नेगेटिव कमेंट्स को खुद पर हावी नहीं होने दिया और लॉकडाउन में एक बार फिर से शेप में आ गईं। नेहा ने कहा, 'लॉकडाउन में मैंने जो काम किया उनमें से एक था कि लोग क्या कह रहे हैं उसकी चिंता नहीं की और इन 8 महीनों में मैंने 21 किलो वजन घटाया।'

मालूम हो कि नेहा ने 10 मई 2018 को गुपचुप तरीके से एक्टर अंगद बेदी संग दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। इसके 6 महीने बाद 18 नवंबर 2018 को उनके बेटी मेहर का जन्म हुआ था। 

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्टेप आउट' के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। मालूम हो कि इस फिल्म में वो ना केवल नजर आएंगी बल्कि अपने बिग गर्ल प्रोडक्शंस के बैनर तले इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।