लाइव टीवी

Neha Kakkar Wedding: नेहा कक्कड़ को दुनिया में नहीं लाना चाहते थे माता-पिता, बेहद गरीबी में गुजरा था बचपन

Updated Oct 24, 2020 | 12:23 IST

Neha Kakkar Wedding: नेहा कक्कड़ 26 अक्टूबर को शादी करने जा रही हैं।नेहा ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है। उनके भाई ने एक वीडियो में बताया था कि उनके माता-पिता कभी उन्हें दुनिया में लाना नहीं चाहते थे।

Loading ...
Neha Kakkar, Rohan Preet Singh
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।
  • नेहा कक्कड़ का बचपन बेहद गरीबी में गुजरा था।
  • नेहा के पिता उन्हीं के स्कूल के बाहर समोसा बेचते थे।

मुंबई. नेहा कक्कड़ जल्द ही अपने मंगेतर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। नेहा और रोहनप्रीत की हल्दी की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है। 6 जून 1988 में नेहा उत्‍तराखंड के ऋषिकेश में पैदा हुई नेहा कक्कड़ का जीवन बेहद संघर्षों में बीता है। 

नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता उन्हीं के स्कूल के बाहर समोसा बेचते थे। स्कूल के बच्चे  उन्‍हें चिढ़ाते भी थे। वहीं, उनके भाई टोनी कक्कड़ ने एक वीडियो अपलोड करके बताया था कि माता-पिता उन्हें दुनिया में लाना नहीं चाहते थे। 

टोनी कक्कड़ ने वीडियो में कहा था कि, 'उनके माता-पिता भोले थे। वो रात में रोते थे। हालत बेहद खराब थे और खाली-खाली हाथ थे। आठ हफ्ते बीतने के बाद वह नेहा कक्कड़ को गर्भ में ही गिरना चाहते थे।'  वीडियो में टोनी आगे कहते हैं, 'गर्मी का महीना, दिन था 6 जून का। शाम ढल रही थी और जन्‍म हुआ जुनून का।' 

2006 में इंडियन आइडल में लिया हिस्सा 
नेहा कक्कड़ ने चार साल की उम्र से ही गायकी की शुरुआत की थी। नेहा शुरुआत में माता के जागरण में गाया करती थीं। नेहा कक्कड़ ने साल 2006 में इंडियन आइडल में हिस्सा लिया था। यही से उनकी किस्मत बदल गई थीं। 

नेहा कक्कड़ इसके बाद कॉमेडी सर्कस के तानसेन में भी नजर आ चुकी हैं। रोहनप्रीत सिंह से पहले नेहा कक्कड़ एक्टर हिमांश कोहली को भी डेट कर चुकी हैं। ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए हैं। 

सामने आया हल्दी सेरेमनी का वीडियो
नेहा कक्कड़ की हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सामने आया है। हल्‍दी की रस्‍म के दौरान नेहा कक्कड़ ने ढोल पर जमकर डांस किया। वीडियो में नेहा कक्कड़ और उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा कक्कड़ 26 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रोहनप्रीत सिंह नेहा कक्कड़ से छह साल छोटे हैं। उनकी उम्र केवल 26 साल है। रोहन ने साल 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।