लाइव टीवी

Yaadein Aane lagi Song: राहुल जतिन का नया रोमांटिक सैड सॉन्ग हुआ वायरल, देखें वीडियो

Updated Oct 24, 2020 | 12:12 IST |

राहुल जतिन का तीसरा गाना रिलीज हो गया है! इससे पहले राहुल ने दो और रोमांटिक गाने गाए हैं। राहुल के इस गाने की खास बात यह है कि इसके लिरिक्स उनके पिता और दिग्गज संगीतकार जतिन पंडित ने लिखे हैं।

Loading ...

Yaadein Aane lagi Song: राहुल जतिन का तीसरा गाना रिलीज हो गया है! इससे पहले राहुल ने दो और रोमांटिक गाने गाए हैं। राहुल के इस गाने की खास बात यह है कि इसके लिरिक्स उनके पिता और दिग्गज संगीतकार जतिन पंडित ने लिखे हैं। राहुल जतिन का यह तीसरा गाना 'यादें आने लगी' एक रोमांटिक सैड सॉन्ग है जिसे अमेरिका में शूट किया गया है। इस गाने में राहुल के साथ अमेरिकी अभिनेत्री मैडिसन ट्रनेल को फीचर किया गया है। गाने में राहुल और मैडिसन की प्यारी सी लव स्टोरी को दिखाया गया है। इस गाने का निर्देशन हार्पर ने बेहतरीन ढंग से किया है। कोरोनावायरस की वजह से इस गाने को शूट करने में ज्यादा क्रू मेंबर्स का सहारा नहीं लिया गया लेकिन गाने को देखते हुए आपको कहीं भी कोई कमी नजर नहीं आएगी। राहुल जतिन का यह भारत के बाहर पहला सॉन्ग है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।