लाइव टीवी

Neha Kakkar Pregnancy: प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति संग शेयर की फोटो

Updated Dec 18, 2020 | 08:41 IST

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने दो महीने पहले सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी। अब नेहा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Neha Kakkar Flaunts Baby Bump
मुख्य बातें
  • प्रेग्नेंट हैं बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़।
  • नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो।
  • मालूम हो कि नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं। नेहा ने सोशल मीडिया पर पति रोहनप्रीत सिंह संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है। नेहा ने जो फोटो शेयर की उसमें वो डेनिम डंगरी पहने हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं और उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर नेहा ने लिखा, '#KhyaalRakhyaKar'। मालूम हो कि नेहा ने 24 अक्टूबर को सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी।

नेहा कक्कड़ के पोस्ट पर रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब तो कुछ ज्यादा ख्याल रखना पड़ेगा नेहू'। मालूम हो कि नेहा के साथ- साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने भी यही फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। जैसे ही नेहा और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। 

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर अपने  रिश्ते को ऑफिशियल किया था इसके कुछ दिन बाद से ही दोनों की शादी को लेकर खबरें आने लगी थीं।  हालांकि शुरुआत में नेहा के फैंस उनकी शादी की खबरों पर यकीन नहीं कर पा रहे थे लेकिन नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को धूम-धाम से शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों हनीमून पर दुबई गए थे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। 

गाने के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

नेहा और रोहनप्रीत का 'चट मंगनी- पट ब्याह' हुआ था। दोनों की पहली मुलाकात 'नेहू दा व्याह' गाने के सेट पर हुई थी और गाना रिलीज होने के तीन दिन बाद ही दोनों शादी बंधन में बंध गए। इस बारे में रोहनप्रीत ने कहा था, 'हम पहली बार नेहू दा व्याह गाने के सेट पर मिले थे जो हमने साथ में किया था। मुझे अंदाजा भी नहीं था कि उन्होंने जो उस गाने के लिए लिखा है वो एक दिन सच होगा। इसने मेरी जिंदगी बदल दी।'  

वहीं नेहा ने रोहन के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मुझपर रोहनप्रीत का पहला इंप्रेशन यह था कि सेट पर हर किसी के साथ उनका बर्ताव अच्छा था। और मैं आज तक जितने भी लड़कों से मिली हूं ये उनमें सबसे ज्यादा क्यूट हैं। अट्रेक्शन बहुत स्ट्रॉन्ग था। मुझे लगता है कि शुरुआती पलों में ही मुझे लग गया था कि वो मेरे लिए बने हैं।' मालूम हो कि नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत सिंह से 6 साल बड़ी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।