लाइव टीवी

क्या एक्स- गर्लफ्रेंड गौहर खान की शादी में शामिल होंगे कुशाल टंडन? बोले- नहीं पता मैं ऐसा कर पाऊंगा या नहीं

Updated Dec 18, 2020 | 07:55 IST

एक्ट्रेस गौहर खान 25 दिसंबर को बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी करने वाली हैं। उनकी शादी में शामिल होने को लेकर एक्स- बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन ने कहा कि वो नहीं जानते कि वो ऐसा कर पाएंगे या नहीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kushal Tandon and Gauhar Khan with Zaid Darbar
मुख्य बातें
  • क्या एक्स गर्लफ्रेंड गौहर खान की शादी में शामिल होंगे कुशाल टंडन?
  • कुशाल ने कहा कि वो नहीं जानते कि गौहर की शादी में शामिल हो सकेंगे या नहीं।
  • मालूम हो कि बिग बॉस के घर में दोनों ने एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट गौहर खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। गौहर अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से 25 दिसंबर को शादी कर रही हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। 

गौहर की शादी में होंगे शामिल?

गौहर की शादी के बारे में हाल ही में ईटाइम्स ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड और कुशाल टंडन से बात की। कुशाल से पूछा गया कि आपकी खास दोस्त गौहर शादी करने जा रही हैं, क्या आप उनके साथ संपर्क में हैं? इसपर कुशाल ने कहा, 'हां, मैं गौहर के साथ संपर्क में हूं और मैं खुश हूं कि वो शादी कर रही हैं। अगर वो मुझे शादी में न्योता देती हैं तो मैं जाना पसंद करूंगा। लेकिन मुझे लगता है कि उस समय मैं शूटिंग कर रहा होऊंगा तो मैं नहीं कह सकता कि मैं जा सकूंगा या नहीं।'

अपनी शादी को लेकर कही ये बात

कुशाल से जब पूछा गया कि वो कब शादी करेंगे? एक्टर ने कहा, 'मैं नहीं जानता। जब शादी करने का सही समय होगा तब मैं शादी कर लूंगा। अभी मैं यह नहीं जानता कि मेरी पार्टनर कहां हैं। बस यह उम्मीद करता हूं कि वो कभी भी मुझे मिले, उसका दिल अच्छा होना चाहिए।'

बिग बॉस में हुई थी मुलाकात

मालूम हो कि बिग बॉस 7 में गौहर और कुशाल ने शो में हिस्सा लिया था और इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए और उन्हें एक- दूसरे से प्यार हो गया, जिसका उन्होंने खुलकर इजहार भी किया। लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक सका और घर से बाहर जाने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया, हालांकि अब भी दोनों दोस्त हैं। 

25 दिसंबर को शादी करेंगी गौहर

बता दें कि लंबे समय से खबरें थीं गौहर और जैद जल्द शादी कर सकते हैं। इन खबरों के बीच दोनों ने साथ में समय बिताया और वेकेशंस पर भी गए और इस महीने उन्होंने अपनी शादी की तारीख का ऐलान कर दिया। दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर यह कंफर्म किया कि वो 25 दिसंबर, 2020 को शादी करेंगे और इसमें परिवार के लोग ही शामिल होंगे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।