लाइव टीवी

क्‍या सच में प्रेग्‍नेंट हैं नेहा कक्‍कड़ या नए गाने #KhyaalRakhyaKar के ल‍िए शेयर की थी बेबी बंप वाली फोटो

Updated Dec 19, 2020 | 11:36 IST

Neha Kakkar Pregnancy: शुक्रवार को नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थीं लेकिन अब जो बात सामने आ रही है उससे लग रहा है कि ये गाने के प्रमोशन का तरीका हो सकता है।

Loading ...
Neha and Rohan in khyaal Rakhya Kar Song
मुख्य बातें
  • शुक्रवार को नेहा कक्कड़ ने शेयर क‍िया था बेबी बंप के साथ फोटो
  • तस्‍वीर में पति रोहनप्रीत स‍िंह भी आए थे नजर, फैंस देने लगे थे बधाई
  • अब नए गाने के पोस्‍टर पर नजर आई वही तस्‍वीर, क्‍या प्रमोशन का है तरीका?

Neha Kakkar Pregnancy: शुक्रवार को नेहा कक्कड़ पति रोहनप्रीत सिंह के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थीं! उन्‍होंने एक फोटो पोस्‍ट की थी जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। 25 अक्‍टूबर को शादी के बंधन मे बंधने वाली नेहा की इस फोटो को देखकर लग रहा था जैसे वह शादी से पहले प्रेग्‍नेंट थीं। लेकिन अब जो बात सामने आ रही है उससे लग रहा है कि ये गाने के प्रमोशन का तरीका हो सकता है।

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने नए गाने 'ख्‍याल रखा कर' का पोस्‍टर शेयर किया है जिसमें नेहा और रोहनप्रीत का वही पोज नजर आ रहा है जिसे उन्‍होंने बीते द‍िन साझा किया था और फैंस ने प्रेग्‍नेंसी अनाउंसमेंट समझ लिया था। उस फोटो के साथ भी नेहा ने गाने 'ख्‍याल रखा कर' का हैशटैग इस्‍तेमाल किया था। 

अब इस बात पर संशय है कि क्‍या नेहा वाकई प्रेग्‍नेंट हैं? यह गाना 22 दिसंबर को र‍िलीज होगा और सच क्‍या है ये बात खुद नेहा कक्कड़ ही बता सकती हैं। हालांकि नेहा ने शादी के दौरान भी एक गाना 'नेहू दा व्‍याह' रिलीज किया था। उनकी शादी की खबरों को लोगों ने गाने के प्रमोशन का हिस्‍सा माना था लेकिन उन्‍होंने रोहन से शादी की और खूब धूमधाम से सारी रस्‍में हुईं। 

रोहनप्रीत ने किया था कमेंट 

नेहा कक्कड़ के शुक्रवार वाले पोस्ट पर पति रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा था, 'अब तो कुछ ज्यादा ख्याल रखना पड़ेगा नेहू'। मालूम हो कि नेहा के साथ- साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने भी यही फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जैसे ही नेहा और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया था और मीडिया में उनके प्रेग्‍नेंट होने की खबरें आ गई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।