लाइव टीवी

Star kids who stay away from Media: बॉलीवुड के वो स‍ितारे जो अपने बच्‍चों को रखते हैं मीडिया से दूर

Updated Dec 19, 2020 | 12:25 IST

तैमूर और इनाया जैसे स्‍टार क‍िड कैमरे के सामने अक्‍सर नजर आते हैं लेकिन ऐसे कई बॉलीवुड सितारे हैं जो अपने बच्चों को लाइम लाइट से दूर रखते हैं। एक नजर ऐसे ही बच्‍चों पर-

Loading ...

बॉलीवुड स्टार्स के साथ उनके बच्चे भी चर्चा में रहते हैं। तैमूर अली खान, इनाया खान, रुही और यश कुछ ऐसे बॉलीवुड के नन्हें स्टार्स हैं जो आए दिन अपने एक्टिविटीज से सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इसके उलट कई बॉलीवुड स्टार अपने बच्चों को स्टारडम से दूर रखते हैं।

लारा दत्‍ता और महेश भूपति अपनी बेटी सायरा, संजय दत्‍तऔर मान्यता दत्‍त अपने बच्चों इकरा और शहरान और फराह खान और शिरीष कुंदर अपने ट्रिपलेट्स को मीडिया के सामने ज्यादा एक्टिव नहीं रखते हैं। लेकिन समय-समय पर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। असिन बीते कुछ सालों से बॉलीवुड से दूर हो गई हैं, शायद यही वजह है की वह अपनी बेटी अरिन को भी सुर्खियों से दूर रखती हैं।

लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी का तीसरा जन्मदिन मनाया है और अपनी बेटी की क्यूट फोटोज को पोस्ट करके लोगों को आकर्षित किया है। फैंस को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा को देखने को तो मिलता है लेकिन अक्सर नितारा का चेहरा कैमरों में कैप्चर नहीं हो पाता है।

हरभजन सिंह और गीता बसरा भी इस लिस्ट में शामिल हैं, लेकिन कुछ दिनों पहले ही इस कपल ने अपने परिवार की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी बेटी हिनाया को देखा गया था। भले ही यह जगमगाते सितारे कितना भी अपने बच्चों को छुपा लें, लेकिन कैमरा तो उनके पीछे पहुंच ही जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।