लाइव टीवी

नेहा कक्कड़ बनीं टॉपर, सनी लियोनी के बाद पश्चिम बंगाल के एक कॉलेज की मैरिट लिस्ट में आया नाम

Updated Aug 31, 2020 | 09:56 IST

Neha Kakkar Bangal College Topper: नेहा कक्कड़ का नाम पश्चिम बंगाल के एक कॉलेज की मैरिट लिस्ट में सबसे ऊपर है। ये नया मामला अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ हो चुकी ऐसी ही घटना के बाद सामने आया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नेहा कक्कड़।
मुख्य बातें
  • अब नेहा कक्कड़ के टॉप करने की बारी आई है।
  • एक कॉलेज की मेरिट सूची में नेहा कक्कड़ ने टॉप किया है। 
  • नया मामला बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ हो चुकी ऐसी ही घटना के बाद सामने आया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम कोलकाता के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में आया था। जिसके बाद देखते ही देखते ये लिस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गई। वायरल तस्वीर में सनी लियोनी का नाम इंग्लिश बीए ऑनर्स के लिए कोलकाता के आशुतोष कॉलेज की प्रवेश मेरिट सूची में सबसे ऊपर नजर आ रहा है। अब इस बार नेहा कक्कड़ के टॉप करने की बारी आई है। शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के एक कॉलेज की मेरिट सूची में नेहा कक्कड़ ने टॉप किया है। 

जी हां, लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम बंगाल के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर है। ये नया मामला बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ हो चुकी ऐसी ही घटना के बाद सामने आया है। सनी ने खुद इस मामले को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दी थी।

रिपोर्ट के अनुसार, नेहा कक्कड़ का नाम मालदा जिले के मणिकचक कॉलेज के अधिकारियों द्वारा देखा गया था जब शुक्रवार को पहली बार मेरिट लिस्ट शेयर की गई थी। कॉलेज के प्रिंसिपल अनिरुद्ध चक्रवर्ती ने एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में इस घटना को लेकर शिकायत दर्ज करा दी है। गलती को तुरंत सुधार लिया गया है और कॉलेज के अधिकारियों ने इसे करेट्स करने के बाद नई सूची बनाकर जारी कर दी है।

सनी लियोनी के बाद शामिल हुआ है नेहा कक्कड़ का नाम
कॉलेज के प्रिंसिपल अनिरुद्ध चक्रवर्ती के मुताबिक, 'हमने स्थानीय पुलिस स्टेशन और पश्चिम बंगाल पुलिस के साइबर क्राइम सेल में शिकायतें दर्ज कराई हैं। यह कुछ लोगों द्वारा शरारत करने का कार्य है। जो कि हायर एजुकेश सिस्टम और ट्रांसपेरेंट ऑनलाइन एडमिशन प्रक्रिया की मेरिट में ऐसे नामों को शामिल कर रहे हैं।' 

तृणमूल छात्र परिषद के नेतृत्व वाले कॉलेज के छात्र संघ ने कथित तौर पर इन घटनाओं के पीछे एक पैटर्न के बारे में बात की थी। अभिनेत्री सनी का नाम लगातार तीन दिनों के लिए तीन अन्य कॉलेजों की मेरिट सूची में आने के बाद अब सिंगर नेहा का नाम सूची में शामिल किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।