लाइव टीवी

सुशांत की हेल्थ कंडीशन के बारे में जानती थीं बहन नीतू सिंह?, अभिनेता की मैनेजर संग हुई थी व्हाट्सएप चैट

Updated Aug 31, 2020 | 09:51 IST

Sushant Singh Rajput Case Update: सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह, जिन्हें वो प्यार से रानी दी कहते थे को अभिनेता की हेल्थ के बारे में पता था। मामले में अब ये नया पहलू सामने आया है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुशांत सिंह राजपूत।
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाया गया था।
  • लगभग 10 दिनों से सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) इसकी जांच कर रहा है।
  • एजेंसी ने अब तक रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, हाउस कीपर नीरज सिंह और दीपेश सावंत से पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब नया पहलू सामने आया है। सुशांत की बहन नीतू सिंह, जिन्हें वो प्यार से रानी दी कहते थे को अभिनेता की हेल्थ के बारे में पता था। ऐसा नीतू सिंह की और दिवंगत अभिनेता सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के साथ हुई व्हाट्सएप चैट दिखा के हवाले से कहा जा रहा है। इंडिया टुडे द्वारा एक्सेस की गई नीतू सिंह और श्रुति मोदी की 26 नवंबर, 2019 की चैट इस ओर इशारा कर रही है। जो कि सुशांत के परिवार के दावे के विपरीत है कि वे उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में नहीं जानते थे।

ये रही नीतू सिंह और श्रुति मोदी के बीच की चैट
श्रुति मोदी - हाय, मैं श्रुति... मैं बाहर रहूंगी
नीतू सिंह ने जवाब देते हुए लिखा - हाय श्रुति, प्लीन मुझे डॉ के सभी पर्चे भेज दो।
श्रुति मोदी - हां, मुझे कुछ मिनट दो भेजती हूं।
नीतू सिंह - डॉक्टर से मिलना चाहते हैं, जो घर आ सकते हैं।
श्रुति मोदी - जरूर...।

आखिरी मैसेज में नीतू ने श्रुति से पूछा कि वो(डॉक्टर के नाम जिक्र करते हुए) किस समय आ पाएंगे? तब जवाब में श्रुति ने कहा कि वह पता करके उनको बताएंगी। डॉक्टर के पर्चे की तस्वीरें भी श्रुति ने नीतू के साथ शेयर की थीं। इसमें Serta, Clonotril, Oleanz और Qutipin जैसी दवाएं लिखी हैं। श्रुति ने डॉ. सुसन वॉकर मनोचिकित्सक का से संपर्क करने के लिए डिटेल भी शेयर की थी। 

पिछले 10 दिनों से सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई 
आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। इस मामले की शुरुआती जांच मुंबई पुलिस कर रही थी और बाद में बिहार पुलिस ने भी मामले की समानांतर जांच शुरू की थी। अब लगभग 10 दिन पहले, मामला सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के हाथों में चला गया। सीबीआई अधिकारियों की एक टीम फिलहाल जांच के लिए मुंबई में है। प्रमुख जांच एजेंसी ने अब तक सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी, हाउस कीपर नीरज सिंह और दीपेश सावंत से पूछताछ की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।