लाइव टीवी

Thai Cave Rescue: रिलीज को तैयार 'थाई केव रेस्क्यू' सीरीज, जानें कब और कहां देख सकते हैं आप

Updated Jul 28, 2022 | 07:45 IST

कभी कभी ऐसी सीरीज आती हैं जिनका इंतजार लंबे समय से होता है। ऐसी है वेबसीरीज का नाम है 'थाई केव रेस्क्यू' जिसका इंतजार लंबे समय से दर्शक कर रहे हैं।

Loading ...
Netflix ‘Thai Cave Rescue’

Thai Cave Rescue Release date: कभी कभी ऐसी सीरीज आती हैं जिनका इंतजार लंबे समय से होता है। ऐसी है वेबसीरीज का नाम है 'थाई केव रेस्क्यू' जिसका इंतजार लंबे समय से दर्शक कर रहे हैं। अब इस सीरीज का पोस्टर और रिलीज डेट घोषित हो गई है। यह सीरीज 22 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने इसे डायरेक्ट ओटीटी पर लाने का फैसला किया है और यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह सीरीज जो वालर की 'द केव' का संपादित संस्करण है जिसे  थाईलैंड के नट्टावट 'बाज' पूनपिरिया और थाई अमेरिकी केविन तंचरोएन ने निर्देशित किया है। यह सीरीज वाइल्ड बोअर्स सॉकर टीम के 12 युवाओं पर आधारित है। इसका फिल्मांकन असली लड़कों और थाम लुआंग के घरों में ही हुआ। माइकल रसेल गन और डाना लेडौक्स मिलर द्वारा निर्मित, 'थाई केव रेस्क्यू' एक काल्पनिक री-टेलिंग है। थाई केव रेस्क्यू' दुनिया भर के दर्शकों के लिए थाम लुआंग कहानी को एक नए और अधिक भावनात्मक तरीके से सामने लाएगी। 

जानकारी के अनुसार जल्द मेकर्स 'थाई केव रेस्क्यू' का टीजर और इसका ट्रेलर लॉन्च करने वाले हैं। अभी ये तय नहीं है कि यह पूरी सीरीज एक साथ रिलीज होगी या इसके एपिसोड एक एक करके रिलीज होने वाले हैं। इस सीरीज को देखने के लिए यूजर्स के पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन होना आवश्यक होगा। अगर सब्सक्रिप्शन नहीं है तो ऐप डाउनलोड करने सब्सक्रिप्शन लेना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।