लाइव टीवी

Tokyo Olympics में बजा इजरायली नेशनल एंथम, यूजर्स को याद आया Anu Malik का गाना, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Updated Aug 02, 2021 | 10:58 IST

Anu Malik Trolled: म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अनु मलिक ने अपने एक गाने में इजरायल के नेशनल एंथम की धुन चुराई है।

Loading ...
Anu Malik
मुख्य बातें
  • अनु मलिक सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।
  • अनु मलिक ने एक गाने में इजरायल के नेशनल एंथम की धुन चुराई है।  
  • इजराइल के जिमनास्ट डोल्गोपयात के गोल्ड मेडल जीतने के बाद यूजर्स ऐसे कमेंट कर रहे हैं।

मुंबई. म्युजिक कंपोजर अनु मलिक ओलंपिक में इजराइल के जिमनास्ट डोल्गोपयात के गोल्ड मेडल जीतने के बाद सोशल मीडिया पर  ट्रोल होने लगे हैं। यूजर्स का कहना है कि अनु मलिक ने एक गाने में इजरायल के नेशनल एंथम की धुन तक चुरा ली है।  

इजराइल के जिमनास्ट डोल्गोपयात के गोल्ड मेडल जीतने के बाद इजरायल का नेशनल एंथम Hatikvah की धुन बजी। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि फिल्म दिलजले के गाने 'मेरा मुल्क, मेरा देश' की धुन अनु मलिक ने इसी नेशनल एंथम से चुराई। एक यूजर ने लिखा, 'इजरायल के नेशनल एंथम की धुन भारतीय गाने 'मेरा मुल्क' से मिल रहा है। क्या ऐसा केवल मुझे ही लग रहा है।

यूजर ने लिख, 'उठा ले रे बाबा'
सोशल मीडिया पर राजनीतिक विशलेषक आनंद रंगनाथन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये सही है। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि अनु मलिक ने इजरायली नेशनल एंथम की धुन को अपने एक गाने में इस्तेमाल किया है। उठा ले रे बाबा'। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनु मलिक इन दिनों इंडियन आइडल 12 में नजर आ रहे हैं। वह इस रियलिटी शो को जज कर रहे हैं। 

कुमार सानू ने गाया था गाना
अजय देवगन की फिल्म दिलजले साल 1996 में रिलीज हुई थी। फिल्म में 'मेरा मुल्का, मेरा देश' गाना कुमार सानू ने गाया है। फिल्म में अजय देवगन, अमरीश पुरी, सोनाली बेंद्रे और शक्ति कपूर अहम रोल में हैं। 

दिलजले फिल्म के गाने बेहद पॉपुलर हुए थे। खासकर 'हो नहीं सकता', 'शाम है धुआ-धुआ' को आज भी गुनगुनाया जाता है। फिल्म में कुल आठ गाने थे। कुमार सानू, उदित नारायण, कविता कृष्णमूर्ति ने फिल्म के गानों को अपनी आवाज दी थी।   
  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।