लाइव टीवी

Anupama Spoiler Alert: बदतमीजी में पाखी ने पार की सारी हदें, बच्चों का झगड़ा देख फूट-फूटकर रोईं अनुपमा

Updated Aug 02, 2021 | 09:51 IST

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा सीरियल में नए ट्विस्ट आ रहे हैं। वनराज और अनुपमा राखी दवे को घर से निकाल देते हैं। वहीं, पाखी नंदिनी और किंजल से भिड़ जाती हैं। जानिए क्या होगा आने वाले एपिसोड में...

Loading ...
Anupama Serial
मुख्य बातें
  • अनुपमा में कहानी लगातार नए ट्विस्ट आ रहे हैं।
  • पाखी नंदिनी और किंजल के साथ भिड़ जाती हैं।
  • काव्या वनराज को लेकर बाहर चली जाती है।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अनुपमा को परेशान करने के लिए पाखी सारी हदें पार कर देगी। पाखी किंजल और नंदनी से भिड़ती हुई नजर आएंगी। वहीं, काव्या वनराज से कुछ ऐसी डिमांड करेगी जिससे वह परेशान हो जाती हैं। 

अनुपमा और वनराज मिलकर राखी दवे को जवाब देते हैं। राखी चले जाती है। वहीं, अनुपमा और वनराज बापूजी से कहते हैं कि वह कैसे भी करके 20 लाख रुपए का इंतजाम करेंगे। तोषी अनुपमा और वनराज के रवैये से नाराज हो जाता है। किंजल इसके बाद तोषी को समझाती है। तोषी कहता है कि वह रोज-रोज के तमाशों से छुट्टी चाहता है। वहीं, काव्या वनराज से कहती हैं कि कुछ देर बाहर जाना चाहती हैं।  

पाखी होती है नाराज 
काव्या पाखी को डांस सीखाने से मना कर देती है। काव्या कहती हैं कि वह पाखी को डांस नहीं सिखा सकती हैं। वह फिलहाल ब्रेक लेना चाहती हैं और वनराज के साथ बाहर जाना चाहती हैं। इससे पाखी बेहद नाराज हो जाती है। वह किंजल और नंदिनी से भिड़ जाती है। पाखी अकेले ही प्रैक्टिस करना शुरू कर देती है। अनुपमा इसके बाद नंदिनी को पाखी के पास भेजती हैं।

नाराज होगी पाखी
नंदिनी को देखकर पाखी नाराज हो जाएगी। वह उसे अनुपमा की चमची कहेगी। किंजल जब ये सुनेगी तो पाखी को डांट लगाएगी। इस पर पाखी दोनों से भिड़ जाएगी। गुस्से में पाखी कहेगी कि अगर वो कॉम्पीटीशन हारती है तो उसकी जिम्मेदार अनुपमा, नंदिनी और किंजल होंगी।

वनराज काव्या के दोस्तों को लोन और टैक्स के बारे में बताएगा। काव्या इस पर भड़क जाएगी। वह कहेगी कि उसने वनराज को अपने साथ ले जाकर बहुत बड़ी गलती की। वहीं, दूसरी तरफ अनुपमा पाखी के डांस कॉन्टेस्ट के लिए कपड़े सिलती है। पाखी कहती है कि उसे अनुपमा की जरूरत नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।