लाइव टीवी

दीपिका-प्रभास से वरुण-सारा, अक्षय-क‍ियारा तक - ये हैं बॉलीवुड की 11 नई ऑनस्‍क्रीन जोड़‍ियां

प्रदीप कुमार तिवारी | सीनियर रिपोर्टर
Updated Aug 31, 2020 | 14:23 IST

New Bollywood pairings : जल्‍द ही बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में 11 नई जोड़‍ियां पर्दे पर नजर आएंगी। इनमें दीपिका-प्रभास से लेकर वरुण धवन-सारा अली खान की जोड़ी तक शामिल है। जानें बॉलीवुड की इन नई पेयर‍िंग के बारे में।

Loading ...
New Bollywood pairings, बॉलीवुड की नई जोड़‍ियां
मुख्य बातें
  • कोरोनावायरस के चलते फिल्मों को OTT Platforms पर रिलीज किया जा रहा है
  • फैंस आने वाले समय में कई स्टार्स को एक साथ काम करता देखेंगे
  • 11 ऐसी फ‍िल्‍में तैयार हो रही हैं जि‍नमें पर्दे पर नई जोड़‍ियां द‍िखेंगी

कोरोना महामारी ने रोजमर्रा की जिंदगी को बहुत ही प्रभावित किया है। हालांकि, कोरोनावायरस की वजह से एक ऐसा सेक्टर है, जो इससे खासा प्रभावित हुआ है- वो है बॉलीवुड इंडस्ट्री। कोरोना संक्रमण के चलते कई फिल्मों को OTT Platforms पर रिलीज़ करना पड़ रहा है। कई फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है। लेकिन बॉलीवुड के फैंस को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि अब कई फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

यहां जानें बॉलीवुड फ‍िल्‍मों नई जोड़‍ियों के बारे में 

1. Deepika Padukone-Prabhas
फिल्म बाहुबली से अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास अब बॉलीवुड एक्टर्स के साथ भी फिल्में कर रहे हैं। प्रभास अब जल्द ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। अगर फिल्म की बात करें तो यह फिल्म तेलुगू में होगी, जिसे हिंदी और तमिल में भी डब किया जाएगा। फिल्म के नाम और अन्य कास्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

2. Akshay Kumar-Kiara Advani
अक्षय कुमार एक बार फिर से दक्षिण भारत की एक फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं। अब तक की रीमेक में सफल रहे अक्षय से उम्मीद है कि वो इस बार भी ऐसा करने में कामयाब होंगे। फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब होगा जिसमें उनके साथ किआरा आडवाणी नजर आने वाली हैं। यह हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म होगी।

3. Shahid Kapoor-Mrunal Thakur
शाहिद कपूर जल्द ही तेलुगू की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी (Jersey)' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। यह फिल्म 36 साल के एक शख्स पर आधारित है, जिसका 6 साल का बेटा है। वह फिर से क्रिकेट खेलना शुरू करता है, क्योंकि उसको वही आता है।

4. Akshay Kumar-Manushi Chhillar
मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाली हैं। संयोग ही है कि मानुषी ने अपने फिल्मी करियर का पहला शॉट उसी दिन दिया, जिस दिन ठीक दो साल पहले उन्हें मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया गया था।

5. Ranbir Kapoor-Alia Bhatt
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र  मोस्ट-अवेटेड फिल्म में से एक है। फैंस बड़ी बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

6. Varun Dhawan-Sara Ali Khan
डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन और सारा अली खान फिल्म ‘कुली नंबर 1’में नज़र आएंगे।

7. Kartik Aaryan-Janhvi Kapoor
कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की जोड़ी फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली है। ‘दोस्ताना 2’ 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सिक्वल है। इसमें दो ऐसे लोगों की कहानी थी जो एक लड़की के साथ अपार्टमेंट साझा करने के लिए खुद को समलैंगिक (गे) बता देते हैं और बाद में इन दोनों को उस लड़की से प्यार हो जाता है।

8. Rajkummar Rao-Janhvi Kapoor
जाह्नवी कपूर एक्टर राजकुमार राव के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'रूही अफ्जा' को लेकर चर्चा में हैं। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म के मेकर्स ने  'रूही अफ्जा' फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है।

9. Ishaan Khatter-Ananya Panday
ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली का टीजर रिलीज कर दिया गया है। लेकिन नेपोटिज्म को लेकर जारी लोगों का गुस्सा इस फिल्म की तरफ साफ देखने को मिल रहा है। फिल्म के टीजर को काफी संख्या में डिसलाइक मिल रहे हैं। वैसे अभी खाली पीली की रिलीज को लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। ऐसा बताया गया है कि फिल्म को इसी साल गांधी जयंती पर रिलीज करने की तैयारी है।

10. Kartik Aaryan-Kiara Advani
'भूल भुलिया 2' के पोस्टर के साथ ही इस फिल्म के लीड ऐक्टर कार्तिक आर्यन के किरदार का लुक भी सामने आ गया है, जिसे मिक्सड रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन इस बार फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं।

11. Farhan Akhtar-Mrunal Thakur
फरहान अख्तर की आगामी फिल्म ‘तूफान’ का पहला लुक जारी हो चुका है, जिसमें वह किसी भी पैमाने पर किसी पेशेवर बॉक्सर से कमतर नहीं दिख रहे हैं। फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर भी हैं। फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकास मेहरा कर रहे हैं। फिल्म खेल पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।