लाइव टीवी

इस वजह से नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा, भाभी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Updated Feb 10, 2021 | 12:52 IST

राज कपूर के छोटे बेटे और एक्टर राजीव कपूर का 09 फरवरी को निधन हो गया। अब उनकी भाभी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि एक्टर का चौथा नहीं होगा।

Loading ...
Late Actor Rajiv Kapoor
मुख्य बातें
  • नहीं होगा दिवंगत एक्टर राजीव कपूर का चौथा।
  • राजीव कपूर की भाभी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर दी ये जानकारी।
  • मालूम हो कि 09 फरवरी को राजीव कपूर का निधन हो गया था।

वेटेरन एक्टर राजीव कपूर का मंगलवार (09 फरवरी) को निधन हो गया। 58 साल के राजीव कपूर को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें नजदीकि अस्पताल ले जाया गया लेकिन वो बच नहीं पाए। मंगलवार शाम को ही राजीव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा

राज कपूर के सबसे छोटे बेटे राजीव कपूर और रणधीर व ऋषि कपूर के भाई के निधन के बाद उनके परिवार के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की। अब उनकी भाभी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी कि कोरोना वायरस के चलते राजीव का चौथा नहीं होगा। नीतू ने इस पोस्ट में लिखा, 'कोरोना के हालातों को देखते हुए, सुरक्षा कारणों से दिवंगत राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जाएगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। पूरा राज कपूर परिवार आपके दुख का हिस्सा है।'

दो साल में टूट गई थी शादी

मालूम हो कि राजीव कपूर की कोई संतान नहीं है। उन्होंने साल 2001 में आर्किटेक्ट आरती सबरवाल से शादी की थी, लेकिन यह शादी ज्यादा नहीं टिक सकी और दो साल बाद यानी साल 2003 में ही उनका तलाक हो गया था।

इन फिल्मों में किया था काम

बता दें कि राजीव ने साल 1983 में फिल्म एक जान हैं हम से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो नाग नागिन, हम तो चले परदेस, ज़लज़ला, अंगारे, राम तेरी गंगा मैली, जबरदस्त, मेरा साथी और आसमान जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्होंने प्रोडेयूसर के तौर पर फिल्म हिना, प्रेमग्रंथ और आ अब लौट चलें पर काम किया।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।