लाइव टीवी

Kareena Kapoor Due Date: कब है करीना कपूर की ड‍िलीवरी डेट, पिता रणधीर कपूर ने खुद किया खुलासा

Updated Feb 10, 2021 | 12:32 IST

करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के नौ महीने पूरे कर लिए हैं। करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने अब बेटी की डिलीवरी डेट का खुलासा किया है। जानिए किस दिन करीना कपूर दोबारा बनेंगी मां...

Loading ...
मुख्य बातें
  • करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।
  • करीना कपूर ने प्रेग्नेंसी के नौ महीने पूरे कर लिए हैं।
  • करीना कपूर के पिता रणधीर कपूर ने डिलीवरी डेट का खुलासा किया।

मुंबई. करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी के नौ महीने पूरे कर लिए हैं। अब उनके पिता रणधीर कपूर ने बेटी की डिलीवरी डेट का खुलासा किया है।

रणधीर कपूर ने बताया कि 15 फरवरी करीना और सैफ अपनी दूसरी संतान का स्वागत कर सकते हैं। बॉलीवुड की बेबो का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। 

आपको बता दें कि साल 2016 में करीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया था। इसके चार साल बाद करीना कपूर अब दोबारा मां बनने जा रही हैं। सैफ और करीना ने साल 2012 में शादी की थी।

पहले से ज्यादा तैयार हैं करीना
करीना कपूर ने टाइम्स नाउ डिजीटल से बात करते हुए कहा कि उन्होंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी में जो चीजें सीखीं वो उनकी सेकंड प्रेग्नेंसी में काम आ रही हैं। करीना ने कहा, 'मुझे लगता है कि इस बार मैं पहले से ज्यादा तैयार और कॉन्फिडेंट हूं।'

बकौल करीना कपूर, 'मैं जब पहली बार मां बनने वाली थी तब मैं नर्वस और चिढ़चिढ़ी थी। शुक्र है इस बार मैं पहले कहीं ज्यादा शांत हूं। मैं इस बार पागल नहीं हो रही हूं।'


शेयर की थी मैटरनिटी फोटोज 
करीना कपूर ने स्टाइलिश अंदाज मैटेरनिटी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। करीना के प्रेग्नेंसी लुक को देखकर उनके फैंस हैरान हैं। फोटोज  देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय कर रही हैं। 

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रही हैं। करीना ने योगा करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। इसके अलावा वह धर्मशाला में भी वेकेशन मनाई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।