लाइव टीवी

क्या Nora Fatehi को डेट कर रहे Guru Randhawa? इन Viral Photos से शुरू हुईं रिलेशनशिप की अटकलें

Updated Dec 12, 2021 | 20:38 IST

Nora Fatehi and Guru Randhawa Beach Pics: नोरा फतेही और गुरु रंधावा की कथित तौर पर गोवा में बीच किनारे ली गई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस ने दोनों के रिलेशनशिप पर अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नोरा फतेही और गुरु रंधावा
मुख्य बातें
  • नोरा फतेही और गुरु रंधावा का गाना 'नाच मेरी रानी' जमकर हुआ था वायरल।
  • अब दोनों की समंदर किनारे बीच पर टहलते हुए तस्वीरें वायरल।
  • डांसर एक्ट्रेस और पंजाबी सिंगर के बीच रिलेशनशिप को लेकर अटकलें।

मुंबई: नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का गाना 'नाच मेरी रानी' (Nach meri Rani) तो आपने सुना ही होगा जोकि जगह जगह कई तरह के कार्यक्रमों के दौरान चर्चा में बना रहता है और उसकी धुन सुनाई देती नजर आती है। इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया है और नोरा फतेही डांस करते हुए नजर आ रही थीं, इस गाने के बाद से गुरु और नोरा की जोड़ी काफी चर्चा में है।

इन दिनों गुरु रंधावा और नोरा फतेही के बीच दोस्ती के रिलेशन से बढ़कर भी कुछ होने को लेकर बातें सामने आ रही हैं। वजह हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं कुछ तस्वीरें। नोरा फतेही और सिंगर गुरु रंधावा की कुछ फोटोज बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। फोटोज में दोनों बीच पर घूमते दिख रहे हैं।

यहां तस्वीरों पर एक नज़र डालें:

तस्वीरें कथित तौर पर गोवा के एक समुद्र तट की हैं। जहां गुरु ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में दिख रहे हैं, जबकि नोरा ग्रे टी में फ्रंट और ब्लैक शॉर्ट्स में खूबसूरत हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं।

फिलहाल यह पता नहीं चला है कि दोनों छुट्टी पर थे या अपने आने वाले गाने की शूटिंग कर रहे थे लेकिन प्रशंसकों ने अटकलें लगानी शुरू कर दी हैं। कुछ यह जानने को लेकर उत्सुक नजर आए कि क्या वाकई दोनों डेटिंग कर रहे हैं? कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीरों पर ऐसे कमेंट किए- 'आलिया रणबीर के बाद अब इनकी बारी' और 'भाभी'।

गुरु और नोरा इससे पहले 'नाच मेरी रानी' नाम के एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके हैं। ऐसी खबरें थीं कि वे जल्द ही एक और म्यूजिक वीडियो के लिए फिर से जुड़ रहे हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गुरु रंधावा ने नोरा के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा को आखिरी बार मिलाप जावेरी की 'सत्यमेव जयते 2' में देखा गया था, जहां उनका एक आइटम नंबर डांस था, जिसका शीर्षक था, 'कुसु कुसु'। इस फिल्म में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।