लाइव टीवी

बेहद-2 के एक्टर पारस मदान ने गुरुद्वारा में रचाई शादी, सौमिता दास को बनाया हमसफर

Updated Dec 12, 2021 | 19:42 IST

TV Actor Paras Madaan Wedding photos| टीवी सीरियल बेहद-2 के अभिनेता पारस मदान ने शादी कर ली है। अभिनेता ने पहले जोधपुर में शादी करने का फैसला किया था। लेकिन कोविड की स्थिति के कारण, उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा।

Loading ...
पारस मदान और सौमिता दास।
मुख्य बातें
  • बेहद-2 के अभिनेता पारस मदान ने शादी कर ली है।
  • कोविड स्थिति के कारण कपल को अपना वेडिंग प्लान बदलना।
  • पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड सौमिता दास के साथ सात फेरे ले लिए हैं।

शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी कर ली है। साथ ही अंकिता लोखंडे भी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इसी बीच एक और टीवी स्टार ने सात फेरे ले लिए हैं। टीवी सीरियल बेहद-2 के अभिनेता पारस मदान ने शादी कर ली है। पारस ने अपनी गर्लफ्रेंड सौमिता दास के साथ शादी कर ली है। 

टीवी कपल की शादी शनिवार 11 दिसंबर को एक गुरुद्वारे में हुई। इस दौरान दूल्हे बने पारस ने पीच कलर के साफा के साथ आइवरी सिल्क कुर्ता पायजामा पहना था, वहीं सौमिता ने ब्राइट पिंक और ब्लू कलर का लहंगा चुना था। पारस मदान और सौमिता दास की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। साथ ही रिसेप्शन के लिए सौमिता ने पेस्टल शेड्स का गाउन पहना था और पारस ने ब्लैक थ्री-पीस सूट चुना था।

पारस मदान और सौमिता दास ने पहले शुरुआत में जोधपुर में शादी करने का फैसला किया था। लेकिन कोविड की स्थिति के कारण, उन्हें अपना प्लान बदलना पड़ा।

 

पारस और सौमिता की इसी साल मार्च महीने में सगाई हुई थी। पारस साल 2018 से सौमिता दास को डेट कर रहे हैं। सौमिता एक प्रोडक्शन हाउस की प्रमुख हैं और एक सीरियल के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी, जिसके बाद से दोनों के बीच धीरे-धीरे प्यार शुरू हुआ। अब दोनों अपनी नई जिंदगी की ओर कदम बढ़ चुके हैं।

आपको बता दें, पारस मदान ने सीरियल किस देश में है मेरा दिल से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ आए, जिसमें लव बाय चांस, निशा और उसके कजिन, सरोजनी एक नई पहल शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।