लाइव टीवी

नुसरत भरुचा की जल्द शादी करवाना चाहती हैं उनकी मां, कहा- 'हमने बहुत कर लिया इंतजार'

Updated May 18, 2020 | 22:00 IST

Nushrat Bharucha Wedding: फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की एक्ट्रेस नुसरत भरुचा 17 मई को 35 साल की हो गई हैं। 35वें बर्थडे पर नुसरत भरुचा की मम्मी ने उन्हें जल्द से जल्द शादी करने का अल्टीमेटम दे दिया है।

Loading ...
Nushrat Bharucha
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने 17 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया।
  • नुसरत ने इस मौके पर अपनी मम्मी के साथ मिलकर कई बातों का खुलासा किया।
  • नुसरत की मम्मी ने बताया कि वह जल्द से जल्द उनकी शादी करवाना चाहते हैं।

मुंबई. सोनू की टीटू की स्वीटी की एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने 17 मई को अपना बर्थडे मनाया। नुसरत ने ये बर्थडे अपनी मम्मी और परिवारवालों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया। नुसरत की मम्मी ने उन्हें जल्द से जल्द शादी करने का अल्टीमेटम दे दिया है। 

पिंकविला से बातचीत में नुसरत भरुचा की मां तंसीम भरुचा ने कहा कि- 'हम चाहते हैं कि ये जल्दी ही शादी कर लें। इस बात से हम काफी उदास होते हैं। इसे अब जल्द ही शादी करनी होगी। अब हम भी इस पर प्रेशर डालने लगेंगे।'

नुसरत की मम्मी तंसीम भरुचा ने कहा- 'हमने इसे काफी वक्त दे दिया है। अब इसे हमारी बात सुननी होगी।' वहीं, नुसरत भरुचा ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड को अपनी फैमिली से जरूर मिलवाती हैं। 

घरवालों से कहती हैं ये बात
नुसरत भरुचा ने इस इंटरव्यू में बताया कि वह बॉयफ्रेंड को मिलवाने से पहले अपने घरवाले से कहती हैं कि हम शादी करेंगे। बकौल नुसरत- 'मैं बॉयफ्रेंड से मिलवाने से पहले अपने माता-पिता से कहती हूं कि ये मेरा पार्टनर है।'

नुसरत के मुताबिक- 'मैं उनसे कहती हैं कि अगर हमारा रिलेशनशिप सफल रहा तो हम जरूर शादी करेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो आपको समझना होगा। फिलहाल ये मेरा पार्टनर है, मुझे नहीं पता कल क्या होगा, जो सही भी है।'   

इन फिल्मों में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत भरुचा आखिरी बार फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आईं थीं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में ब्लॉकबस्टर रही थी। ड्रीम गर्ल ने लगभग 140 करोड़ का कलेक्शन किया था।

नुसरत भरुचा अब  राजकुमार राव के साथ फिल्म छलांग में नजर आने वाली हैं। फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली थीं, लेकिन इसकी रिलीज टल गई है। इसके अलावा वह फिल्म हुड़दंग में भी नजर आने वाली हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।