लाइव टीवी

बर्थडे के दिन मौत की गुहार लगा रहा है ये टीवी एक्टर, किडनी के इलाज के लिए नहीं है पैसे

Updated May 18, 2020 | 20:17 IST

Actor Ashish Roy Health: टीवी एक्टर आशीष रॉय की हालत काफी खराब है। आशीष की पिछले एक साल से दोनों किडनी फेल हो गई है। अब आर्थिक तंगी का सामना कर रहे आशीष ने मौत की गुहार लगाई है।

Loading ...
Ashish Roy
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर आशीष रॉय इन दिनों किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।
  • आशीष रॉय आज अपने जन्मदिन में मौत की गुहार लगा रहे हैं।
  • आशीष को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री काफी बड़े नुकसान से गुजर रही है। इस कारण कई कलाकार आर्थिक तंगी का भी सामना भी कर रहे हैं। अब ससुराल सिमर का फेम एक्टर आशीष रॉय का इलाज नहीं हो पा रहा है। ऐसे में उन्होंने मौत की गुहार लगाई है।

54 साल के आशीष रॉय को साल 2019 में पैरालिसिस हुआ था। इसके बाद से उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक उनकी दोनों किडनियां भी खराब हो चुकी हैं। ऐसे में उनके शरीर में पानी भर गया और पैरों में सूजन आ गई है।  

आशीष रॉय ने दैनिक भास्कर को बताया कि उनका आज 18 मई को जन्मदिन है। हालांकि, वह दर्द से तड़प रहे हैं। जब वह अस्पताल आए तो कोरोना वायरस के डर से कोई डॉक्टर उन्हें देखने को भी तैयार नहीं था। काफी मिन्नतों के बाद डॉक्टर ने उनका चेक अप किया।

चार लाख रुपए हो चुके हैं खर्च 
आशीष ने कहा कि वह चार घंटे तक बाहर बैठने के बाद रिसेप्शनिस्ट ने बुलाया। मुझे डायलिसिस के लिए मुझे सुबह सात से शाम सात बजे तक इंतजार करना पड़ता है। खाना भी सही नहीं मिल रहा है। 

आशीष के मुताबिक उनके इलाज में अभी तक चार लाख रुपए खर्च हो गए हैं। पिछले आठ महीने से काम नहीं मिलने के कारण अब उनकी सेविंग भी अब खत्म हो रही है। आशीष ने कहा- 'आज मेरा बर्थडे है और मैं तड़प रहा हूं। मुझसे चला नहीं जा रहा है। जिंदगी काटना बहुत मुश्किल है।'

कोलकाता में फंसी हैं बहन 
आशीष ने बताया कि उनका बुरे वक्त में कोई साथ नहीं दे रहा है। उनकी एक बहन है, जो मदद करती हैं। उसकी शादी कोलकाता में हो गई है। हालांकि, लॉकडाउन के कारण वह वहां पर फंस गई हैं और उनकी मदद नहीं कर पा रही हैं। 

आशीष के मुताबिक- 'मैं घर जाकर मर भी गया तो मुझे कोई गम नहीं होगा। अभी आर्थिक तौर पर मुझे कोई भी सपोर्ट नहीं है। मेरी जीवन भर की सारी सेविंग्स खत्म हो गई है।' ससुराल सिमर का के अलावा आशीष 'यस बॉस', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' काम कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।