लाइव टीवी

OTT: Shershah, Bhuj the Pride of India, बिग बॉस 15, अगस्त में ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

Updated Jul 31, 2021 | 11:44 IST

August OTT Releases: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अगस्त के महीने में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही है। फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया, शेरशाह रिलीज हो रही है। जानिए अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज...

Loading ...
OTT Round Up
मुख्य बातें
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म में इस हफ्ते कई फिल्में रिलीज हो रही है।
  • स्वंतत्रता दिवस पर भुज द प्राइड ऑफ इंडिया डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।
  • अमेजन प्राइम पर कैप्टन विक्रम बत्रा की फिल्म शेरशाह रिलीज हो रही है।

मुंबई. देश के कई राज्यों में सिनेमाहॉल भले ही खुल गए हैं, लेकिन बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही है।  वहीं, अगस्त के महीने में आजादी के 74वीं वर्षगांठ के मौके पर देशभक्ति से भरी कई फिल्में रिलीज हो रही है। इसके अलावा बिग बॉस का 15वां सीजन भी धूम मचाने के लिए तैयार है। 

15 अगस्त को पूरा देशा आजादी के 74वीं वर्षगांठ मनाने जा रहा है। इस मौके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया और अमेजन प्राइम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरशाह रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्में 12 अगस्त को रिलीज होगी। भुज द प्राइड ऑफ इंडिया 1971 भारत-पाक युद्ध में भारतीय वायुसेना की जाबांजी को दिखाया गया है। वहीं, शेरशाह साल 1999 कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है।

आठ अगस्त को रिलीज होगा बिग बॉस 15
बिग बॉस का 15वां सीजन इस बार टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। बिग बॉस 15 वूट पर आठ अगस्त से रिलीज होगा। इसे सलमान खान नहीं बल्कि करण जौहर होस्ट करेंगे। मेकर्स ने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें कुछ जैकेट हैंगर पर लगी दिखाई दे रही हैं। ट्वीट में लिखा है, 'वो बिग बॉस का ओटीटी हाउस टेकओवर करने के लिए तैयार हैं, क्या आप तैयार हैं?' 

रिलीज होगी ये फिल्में और वेब सीरीज
जी5 पर छह अगस्त में मनोज बाजपेयी, नीना गुप्ता और साक्षी तंवर की फिल्म डायल 100 रिलीज हो रही है। इसके अलावा 14 अगस्त को अमेजन प्राइम पर हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला वर्सेज किंग कॉन्ग रिलीज होगी।

20 अगस्त 2021 को नेटफ्लिक्स पर स्टैंड अप कॉमेडी शो कॉमेडी प्रीमियर लीग रिलीज होगा। इसमें कई स्टैंड अप कॉमेडियन्स दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं।  Mx Player पर बालकनी बडीज रिलीज हो रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।