लाइव टीवी

OTT Release This Week: 'द कश्मीर फाइल्स' से लेकर ‘बीस्ट’ तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

Updated May 10, 2022 | 14:32 IST

Upcoming Web series and Movies this week: फिल्म प्रेमियों के लिए यह सप्ताह काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी तक एक से एक शानदार फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

Loading ...
OTT Release This Week
मुख्य बातें
  • विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।
  • साउथ के सुपरस्टारर विजय की फिल्म बीस्ट भी ओटीटी पर आने वाली है।
  • पार्वती थिरुवोथु की मुख्य भूमिका वाली पुझू 13 मई से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

OTT Release This Week: फिल्म प्रेमियों के लिए यह सप्ताह काफी रोमांचक होने वाला है क्योंकि सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी तक एक से एक शानदार फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं। सिनेमाघरों में फैंस रणवीर सिंह का जलवा देखेंगे। उनकी फिल्म जयेशभाई जोरदार 13 मई को रिलीज हो रही है। वहीं घर बैठे दर्शकों के लिए ओटीटी पर भरपूर मनोरंजन की डोज मिलेगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म की बदौलत लोगों को हर हफ्ते मनोरंजन के लिए अलग-अलग सीरीज और फिल्में मिल जाती हैं। आइये जानते हैं इस सप्ताह कौन सी वेबसीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं।

द कश्मीर फाइल्स 

सिनेमाघरों में एक महीने तक धूम मचाने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर होगा। फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम की जाएगी।यह फिल्म 13 मई से ओटीटी पर देखी जा सकेगी।  

Also Read: टीवी और बॉलीवुड के बाद OTT डेब्यू को तैयार 'कुबूल है' फेम शालिनी कपूर, कार्तिक आर्यन संग आएंगी नजर

बीस्ट

साउथ के सुपरस्टारर विजय की फिल्म बीस्ट 13 अप्रैल को थिएटर में रिलीज हुई थी और एक महीने बाद ही 13 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। 

मॉर्डन लव मुंबई

विशाल भारद्वाज, हंसल मेहता, शोनाली बोस, ध्रुव सेहगल, अलंकृता श्रीवास्तव और नूपुर अस्थाना जैसे निर्देशकों द्वारा मिलकर बनाई गई 'मॉर्डन लव मुंबई' भी इसी सप्ताह रिलीज होने वाली है। इस सीरीज में कई कहानियां दिखाई जाएंगी। अमेजन प्राइम पर इसे 13 मई से देखा जा सकेगा। 

पुझू

ममूटी और पार्वती थिरुवोथु की मुख्य भूमिका वाली पुझू 13 मई से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी। यह फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी। रथीना पीटी द्वारा निर्देशित फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें जबरदस्त सस्पेंस और रोमांच है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।