लाइव टीवी

OTT Weekly Round Up 27 March: भीमला नायक से सैल्यूट तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्में-वेब सीरीज

Updated Mar 27, 2022 | 08:13 IST

Ott Weekly Round Up: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई है। वहीं, अप्रैल के पहले हफ्ते भी कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार है। जानिए इस हफ्ते ओटीटी की बड़ी खबरें।

Loading ...
OTT Weekly Round Up
मुख्य बातें
  • ओटीटी पर इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई।
  • सोनी लिव पर दुलकर सलमान और डायना पेंटी की फिल्म सैल्यूट रिलीज हुई।
  • पवन कल्याण की फिल्म भीमला नायक डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई हा।

OTT Weekly Round Up. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हुई है। पवन कल्याण, राणा दग्गुबती और साई पल्लवी की फिल्म भीमला नायक बॉक्स ऑफिस के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। इसके अलावा थालापति अजीत और हुमा कुरैशी की फिल्म वलिमै भी जी5 पर रिलीज हो गई है। जानिए इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉर्म की बड़ी खबरें। 

दुलकर सलमान और डायना पेंटी की फिल्म सैल्यूट 18 मार्च को सोनी लिव पर स्ट्रीम हुई है। फिल्म की कहानी एक पुलिस ऑफिसर की है, जो फिलहाल छुट्टी पर है। एक पुराना केस उसका पीछा कर रहा है। अब सच खोजने के लिए वह कितनी दूर तक जाता है, ये फिल्म देखकर ही पता चलेगा। फिल्म मलयालम भाषा में रिलीज हो रही है। इसके अलावा नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज ब्रिजर्टन का दूसरा सीजन 25 मार्च को रिलीज हुआ है।  सीरीज में दिखाया है कि लॉर्ड एंथनी ब्रिजटन और विसकाउंट अपने लिए दुल्हन खोज रहे हैं। सीरीज का पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था। 

Also Read: नहीं खर्च करने हैं पैसे, इन पांच OTT प्लेटफॉर्म में फ्री में देखें बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज

भीमला नायक और वलिमै
थालापति अजित कुमार और हुमा कुरैशी की ये एक्शन फिल्म 25 मार्च को 'जी 5' पर रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी की है, जो बाइक गिरोह के निशाने पर है। फिल्म हिंदी, तमिल और साउथ की अन्य भाषा में रिलीज हुई है। इससे पहले फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। वहीं, डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भीमला नायक रिलीज हुई है। पवन कल्याण, साई पल्लवी और राणा दग्गुबती की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। फिल्म में पवन कल्याण एक सख्त पुलिस ऑफिसर के रोल में है।

अप्रैल के पहले हफ्ते रिलीज होगी ये फिल्में-वेब सीरीज
अप्रैल के पहले हफ्ते में ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है। अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर की फिल्म दसवीं नेटफ्लिक्स पर सात अप्रैल को रिलीज होने वाली है। 

सात अप्रैल को ही सोनी लिव पर गुल्लक का तीसरा सीजन सोनी लिव पर रिलीज होगा। इस सीजन मिश्रा परिवार घर की जरूरत पूरा करने के लिए जूझ रहे हैं। हालांकि, बड़े बेटे को नौकरी मिल जाती है। हालांकि, घर के सबसे बड़े संतोष मिश्रा की नौकरी चली जाती है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।