लाइव टीवी

विद्या बालन की जलसा ने किया फैंस को इंप्रेस, रिलीज हुआ अपहरण 2, जानिए इस हफ्ते ओटीटी की बड़ी खबरें

Updated Mar 20, 2022 | 15:11 IST

OTT News of the week: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते कई बड़ी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हुई। इसमें विद्या बालन की जलसा से लेकर अपहरण 2 तक शामिल है। जानिए ओटीटी पर इस हफ्ते कौन हुआ पास और कौन फेल।

Loading ...
OTT Weekly Round Up
मुख्य बातें
  • ओटीटी में इस हफ्ते कई वेब सीरीज रिलीज हुई।
  • विद्या बालन की फिल्म जलसा अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है।
  • रिलीज हुआ अपहरण का दूसरा सीजन।

OTT weekly round up: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते विद्या बालन की फिल्म जलसा अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई। इसके अलावा अपहरण का दूसरा सीजन वूट सिलेक्ट पर स्ट्रीम हो रहा है। इसके अलावा फरहान अख्तर और जोया अख्तर की फिल्म Eternally Confused नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। जानिए ओटीटी प्लेटफॉर्म की इस हफ्ते की बड़ी खबरें।

विद्या बालन और शेफाली शाह की फिल्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है। फिल्म में  जलसा की कहानी अपराधबोध, खुद का विश्लेषण और मानवीय व्यवहार की पेचीदगियों के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में विद्या बालन एक पत्रकार के रोल में हैं और शेफाली शाह एक मां के किरदार में हैं। इस फिल्म को तुम्हारी सुलु के डायरेक्टर  सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है। ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें मूड शुरू से आखिर तक बेचैन करने वाला साबित है। फिल्म में पहली बार शेफाली शाह और विद्या बालन साथ काम कर रहे हैं।   

Also Read: Jalsa Movie: ‘जलसा’ में नजर आएंगी विद्या बालन, जानें कब और किस ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

अपहरण का दूसरा सीजन 
अरुणोदय सिंह की वेब सीरीज अपहरण को काफी पसंद किया गया था। अब इस सीरीज का नया सीजन वूट सिलेक्ट पर स्ट्रीम हो रहा है। सीरीज में एक बार फिर अरुणोदय पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं। सीरीज में अरुणोदय सिंह के अलावा सानंद वर्मा, निधि सिंह, स्नेहिल दीक्षित और जीतेंद्र सिंह अहम रोल में हैं। वेब सीरीज ‘अपहरण 2’ की कहानी 11 एपीसोड तक सिमटी हुई है। इस सीरीज को संतोष सिंह ने डायरेक्ट किया है। इस सीरीज को सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने लिखा है। सिद्धार्थ बालिक वधु को डायरेक्ट कर चुके हैं। 

ब्ल्डी ब्रदर्स और एटरनली कन्फ्यूज्ड एंड ईगर फॉर लव
‘बल्डी ब्रदर्स’ वेब सीरीज जी5 सीरीज में रिलीज हुई है। इसे साथिया फिल्म के डायरेक्टर शाद अली ने डायरेक्ट किया है। इस क्राइम ड्रामा सीरीज में जयदीप अहलावत , जीशान अय्यूब  और श्रुति सेठ लीड रोल में हैं। ये कहानी ब्रिटिश टीवी सीरीज 'गिल्ट' का रीमेक है।

फरहान अख्तर और जोया अख्तर के प्रॉडक्शन हाउस की फिल्म एटरनली कन्फ्यूज्ड एंड ईगर फॉर लव नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म को राहुल नायर ने डायरेक्ट किया है। वेब सीरीज में विहान, राहुल बोस, सुचित्रा पिल्लई, जिम सरभ, अंकुर राठी और दाला अहम रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।