लाइव टीवी

The Kashmir Files ने तोड़े रिकॉर्ड, कैटरीना कैफ की ससुराल में पहली होली, जानिए इस हफ्ते बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Updated Mar 20, 2022 | 13:41 IST

Bollywood Weekly News 20 March 2022: कैटरीना कैफ ने ससुराल में अपनी पहली होली मनाई है। वहीं, द कश्मीर फाइल्स की कमाई रोजाना रिकॉर्ड मना रही है। जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें।

Loading ...
Bollywood Weekly Round Up
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में इस हफ्ते होली की धूम रही।
  • पहले हफ्ते में द कश्मीर फाइल्स ने किया 100 करोड़ कलेक्शन।
  • डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे ने पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।

Bollywood Weekly News 20 March: बॉलीवुड में इस हफ्ते द कश्मीर फाइल्स फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड धवस्त कर दिए। पहले दिन महज साढ़े तीन करोड़ रुपए का कलेक्शन करने वाली द कश्मीर फाइल्स ने पहला हफ्ता खत्म होने के बाद सेंचुरी लगा दी है। वहीं, इस हफ्ते देशभर में होली का त्योहार मनाया गया। इस दौरान शादी के बाद कई सेलेब्स ने अपनी पहली होली भी मनाई। जानिए इस हफ्ते की बड़ी खबरें

द कश्मीर फाइल्स ने सभी ट्रेड पंडितों को चौंकाते हुए बॉक्स ऑफिस में 141 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स ने शनिवार को 24.80 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की कुल कमाई 141.25 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म ने दूसरे शुक्रवार 19.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। नौवें दिन के कलेक्शन ने पिछले आठ दिन के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म बाहुबली 2 की तरह ट्रेंड कर रही है। ऐसी संभावना है कि फिल्म 10वें दिन यानी रविवार को 28 से 30 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है। 

कैटरीना कैफ ने मनाई ससुराल में पहली होली
कैटरीना कैफ ने ससुराल में अपनी पहली होली मनाई है। कैटरीना और विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर होली सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की है। फोटो में विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, विक्की के पिता श्याम कौशल, उनकी मम्मी वीणा कौशल और सनी कौशल नजर आ रहे हैं। विक्की कौशल की मम्मी कैटरीना कैफ के गालों पर गुलाल मल रही हैं। फैंस सोशल मीडिया पर फोटो पर काफी प्यार दे रहे हैं। यही नहीं, फैंस को विक्की कौशल के परिवार की सादगी काफी पसंद कर रहे हैं। 

Also Read: Bollywood Holi 2022: कैटरीना कैफ की सास ने बहू के गाल पर मला गुलाल, बॉलीवुड में ऐसे हुआ होली सेलिब्रेशन

डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे ने की सुसाइड
संजय दत्त की फिल्म टोरबाज के डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे मनन ने होली के मौके पर सुसाइड कर ली है। मनन ने पांचवी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है। ई टाइम्स से बातचीत में अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस इंसपेक्टर बंदोपंत बंसोडे ने बताया, 'मनन होली खेलने के बाद शराब पीकर घर आए थे। हालांकि, वह घर आकर भी शराब पीने लगे थे। उनके पिता ने उनसे कहा कि शराब नहीं पीनी चाहिए लेकिन, उन्होंने किसी की नहीं सुनी। मनन ने उत्तेजना में आकर खिड़की तोड़ी और बाहर जाकर कूद गए थे।   

 


रिलीज हुई बच्चन पांडे
अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे होली के दिन यानी 18 मार्च को रिलीज हो गई है। फिल्म ने दो दिन में 25.25 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने पहले दिन 13.25 करोड़ रुपए, दूसरे दिन 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म को द कश्मीर फाइल्स से कड़ी टक्कर मिल रही है। मास सर्किट में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि, फिल्म को प्लेक्स में अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है।  फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिज, अरशद वारसी जैसे एक्टर लीड रोल में हैं। 

Also Read: दीपिका पादुकोण की हॉटनेस देख फैन्स हुए पानी-पानी, पठान के सेट पर बिकिनी लुक में ढा रहीं कहर

पठान से लीक हुआ दीपिका पादुकोण का लुक 
पठान फिल्म के सेट से दीपिका पादुकोण की फोटोज वायरल हो रही है। फोटोज में यलो कलर की बिकिनी में दीपिका स्मोकिंग हॉट दिख रही हैं। बिकनी में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक स्टाइल गोल के साथ बोल्ड लुक्स देती नजर आ रही हैं।

रणवीर सिंह ने बताया था, 'वो सबसे ज्यादा हॉट लगने वाली हैं। सुपर फिट और सुपर ग्लैमरस...। शलीना नथानी उन्हें स्टाइल कर रही हैं। मैंने चुपके से देखा था और ऐसा लगा कि उन्हें देखकर आग लग जाएगी स्क्रीन पर... जैसी वो दिख रही हैं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।