लाइव टीवी

पलक मुच्छल का नया गाना 'मुस्कुरा लेना तुम', दिल छू जाएगा जैन इमाम और सना खान का अंदाज

Updated Jul 20, 2022 | 08:18 IST

पलक मुच्छल का गाया गाना 'मुस्कुरा लेना तुम' मंगलवार को रिलीज हो गया। एक दिल दहला देने वाला प्रेम गीत कहे जाने वाले इस ट्रैक में टीवी के रोमांटिक हीरो जैन इमाम और अभिनेत्री सना खान हैं।

Loading ...
Muskuraa Lena Tum

Palak Muchhal new song Muskuraa Lena Tum : पलक मुच्छल का गाया गाना 'मुस्कुरा लेना तुम' मंगलवार को रिलीज हो गया। एक दिल दहला देने वाला प्रेम गीत कहे जाने वाले इस ट्रैक में टीवी के रोमांटिक हीरो जैन इमाम और अभिनेत्री सना खान हैं। गाने के रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, पाश्र्व गायिका पलक मुच्छल ने एक बयान में कहा, "मुझे हमेशा ऐसे गाने पसंद हैं जिनमें मुझे भावनात्मक रूप से खुद को व्यक्त करने की आवश्यकता होती है क्योंकि मुझे लगता है कि ऐसे गाने श्रोताओं के साथ एक गहरा संबंध पाते हैं। शमीर सर की रचना और उनके शब्द प्रियंका ने तुरंत मेरे दिल को छू लिया।"

इस गाने को शमीर टंडन ने कंपोज किया है और इसके बोल प्रियंका आर बाला ने लिखे हैं। गीत के लिए संगीत वीडियो नितिन एफ.सी.पी. द्वारा निर्देशित किया गया है। टेलीविजन अभिनेता जैन इमाम ने साझा किया, "इस संगीत वीडियो में बहुत कुछ है और यह विजुअल एलिमेंट से भरा है"।



गाने को हिट्ज म्यूजिक के लेबल के तहत तैयार किया गया है। हिट्ज म्यूजि़क के प्रमुख विनोद भानुशाली ने कहा, " 'मुस्कुरा लेना तुम' इसके पीछे एक गहरे अर्थ के साथ एक सुंदर ट्रैक है, जिसे प्यार करने वाला कोई भी व्यक्ति इससे संबंधित होगा। पलक फिर से हमें एक और भावपूर्ण गीत देती है और जैन और सना के बीच की केमिस्ट्री आपको पसंद आएगी।" 'मुस्कुरा लेना तुम' हिट्ज म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।