लाइव टीवी

Panchayat 2: जानिए कौन हैं अभिषेक त्रिपाठी के अमेरिका रिटर्न नए दोस्त, जिसे मिला है करोड़ों का पैकेज

Updated May 11, 2022 | 20:12 IST

Panchayat 2 actor Satish Ray: पंचायत सीजन 2 का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। ट्रेलर से पता चलता है कि शो में एक नए किरदार की एंट्री हुई है। जानिए कौन हैं सतीश रे, जो पंचायत में बनेंगे अभिषेक त्रिपाठी के नए दोस्त...

Loading ...
Panchayat Season 2
मुख्य बातें
  • पंचायत 2 में एक नए किरदार सतीश रे की एंट्री हुई है।
  • सतीश रे एक पॉपुलर यूट्यूबर हैं।
  • यूट्यूब पर उनका किरदार अल्फा पांडे काफी पॉपुलर हुआ है।

मुंबई. अमेजन प्राइम की पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन 20 मई को रिलीज होने वाला है। इससे पहले ट्रेलर को यूट्यूब पर दो दिन में 16 मिलियन से अधिक व्यूज मिल गए हैं। इस वेब सीरीज में जहां जीतेंद्र कुमार सचिव अभिषेक त्रिपाठी के रोल में नजर आएंगे। वहीं, रघुवीर यादव, चंदन रॉय और नीना गुप्ता अपने पुराने किरदार में नजर आएंगे। वहीं, सीरीज में यूट्यूबर सतीश रे की भी एंट्री हुई है। 

ट्रेलर के मुताबिक सतीश रे वेब सीरीज में अभिषेक त्रिपाठी के दोस्त का रोल निभाने वाले हैं, जो अमेरिका से वापस लौटे हैं। उसकी भारत में डेढ़ करोड़ रुपए के पैकेज में नौकरी लगी है। सतीश रे इससे पहले द वायरल फीवर (TVF) के शो ईमानदार इंटरव्यू में ईमानदार शर्मा का किरदार निभाया है। सतीश रे एक पॉपुलर यूट्यूबर भी हैं। यूट्यूब पर उनका अपने नाम का एक चैनल हैं। इसमें वह कई कॉमेडी वीडियोज पोस्ट करते हैं। उनका किरदार अल्फा पांडेय और बब्बन भोला फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। 

Also Read: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं पंचायत फेम जितेंद्र कुमार, IIT से इंजीनियरिंग के बाद किया एक्टिंग का रुख

पॉपुलर हुआ था अल्फा पांडे किरदार
सतीश रे का अल्फा पांडेय किरदार काफी पॉपुलर हुआ था। ये किरदार चीन,  अमेरीका और डब्लूएचओ को भी धमकी देता है। इसके अलावा वह देश में चल रही समस्या पर कॉमेडी के जरिए सवाल उठाते हैं। यूट्यूब पर सतीश रे के आठ लाख 14 हजार सब्सक्राइबर्स हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर भी उनके चार लाख 40 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम पर भी वह आईपीएल, रूस-यूक्रेन वॉर, वैक्सीन, कोरोना समेत कई मुद्दों पर फनी वीडियोज और रील्स पोस्ट करते हैं। 
 

ऐसा है पंचायत 2 का ट्रेलर
पंचायत के दूसरे सीजन के ट्रेलर से पता चलता है कि इस सीजन में भी सचिव अभिषेक त्रिपाठी एक बार फिर एमबीए की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, वह गांव वालों की समस्याओं में भी उलझे हुए हैं। 

पंचायत के ट्रेलर से हिंट मिलता है कि शो में जहां फैंस को अभिषेक और प्रधानजी की बेटी रिंकी का लव एंगल दिखाया जाएगा। इसके अलावा उनके अमेरिका रिटर्न दोस्त की भी शो में एंट्री होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।