लाइव टीवी

Pankaj Tripathi से Saif Ali Khan तक, OTT पर चला इन सितारों का जादू, दीं अब तक कई ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज

Updated Sep 20, 2021 | 11:15 IST

Bollywood Buzz: बॉलीवुड फिल्मों में कमाल करने के बाद इन भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकारों ने जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने कदम रखें तो वहां भी झंडे गाड़ दिए। देखिए इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लिस्ट।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
ओटीटी पर सबसे ज्यादा फेमस हैं इन सेलेब्स की वेब सीरीज।
मुख्य बातें
  • पंकज त्रिपाठी को मिली एक से बढ़कर एक वेब सीरीज से अपनी पहचान।
  • अपने ओटीटी डेब्यू के लिए अभिषेक बच्चन को मिली थी सराहना।
  • सैफ अली खान की वेब सीरीज लोगों का दिल जीतने में हुई थी कामयाब।

Web Series of Bollywood Celebs Who Won Rave Reviews: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कीर्ति कुलहरी (Kirti Kulhari) जैसे कलाकारों ने भारतीय सिनेमा में अपनी अदाकारी के जरिए खूब शोहरत कमाई है। लेकिन जब इन दिग्गज कलाकारों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कदम रखा तो वहां भी झंडे गाड़ दिए। जब भी इन दिग्गज कलाकारों की वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी है, दर्शकों में इन सेलिब्रिटीज के वेब सीरीज के प्रति क्रेज हमेशा बढ़ता हुआ देखा गया है। ओटीटी की चुनिंदा वेब सीरीज में इन सेलिब्रिटीज की वेब सीरीज भी शामिल हैं जिनको लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा गया था।

पंकज त्रिपाठी

ओटीटी के राजा पंकज त्रिपाठी ने अपनी पहचान कुछ चुनिंदा वेब सीरीज से बनाई है। 'सैक्रेड गेम्स' में गुरुजी, 'मिर्जापुर' में कालीन भैया और 'क्रिमिनल जस्टिस' में माधव मिश्रा का किरदार निभाकर पंकज त्रिपाठी ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। 

अभिषेक बच्चन

जूनियर बच्चन ने जब ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था तब उनकी वेब सीरीज 'ब्रीद इनटू द शेडोज' ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी। अपनी परफॉर्मेंस के लिए अभिषेक बच्चन ने काफी तारीफें भी लूटी थीं। 

सैफ अली खान

वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में सरताज सिंह और 'तांडव' में समय प्रताप सिंह का किरदार निभाकर सैफ अली खान ने दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दर्शकों को अक्सर सैफ अली खान के नए रूप देखने को मिलते हैं।

कीर्ति कुल्हारी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कीर्ति कुल्हारी भी उन सेलिब्रिटीज में शामिल हैं जिनकी वेब सीरीज को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखा गया है। 'क्रिमिनल जस्टिस' से लेकर 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' तक कीर्ति कुल्हारी ने कई जबरदस्त वेब सीरीज दी हैं। 

बॉबी देओल

बॉबी देओल भी उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हैं जिन्होंने ओटीटी पर वेब सीरीज से काफी लोकप्रियता कमाई है। वेब सीरीज 'आश्रम' में बाबा निराला का किरदार निभाकर बॉबी देओल ने करोड़ों दर्शकों का दिल जीत लिया था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में गणेश गायतोंडे का किरदार निभाकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। गणेश गायतोंडे का किरदार उन किरदारों में शामिल है जिन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है।

विक्रांत मेस्सी

भारतीय सिनेमा से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म तक विक्रांत मेस्सी अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सबको हैरान कर देते हैं। 'मिर्जापुर' वेब सीरीज में बबलू भैया का किरदार निभा कर विक्रांत मेस्सी ने सब को मोह लिया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।