लाइव टीवी

Saina Nehwal Biopic: इस द‍िन र‍िलीज होगी साइना नेहवाल बायोपिक, सामने आया परिणीति की फ‍िल्‍म का टीजर

Updated Mar 02, 2021 | 14:29 IST

Saina Nehwal Biopic release date out: बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल के संघर्ष की कहानी जल्‍द पर्दे पर आने वाली है। इस फ‍िल्‍म में परिणीति चोपड़ा उनका किरदार निभा रही हैं।

Loading ...
Saina Nehwal Biopic
मुख्य बातें
  • साइना नेहवाल के संघर्ष की कहानी जल्‍द पर्दे पर आने वाली है।
  • इस फ‍िल्‍म में परिणीति चोपड़ा उनका किरदार निभा रही हैं।
  • इसमें मानव कौल उनके कोच पुलैला गोपीचंद के रोल में दिखेंगे।

Saina Nehwal Biopic release date out: बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल के संघर्ष की कहानी जल्‍द पर्दे पर आने वाली है। इस फ‍िल्‍म में परिणीति चोपड़ा उनका किरदार निभा रही हैं। मालूम हो कि परिणीति से पहले इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को साइन किया गया था। श्रद्धा ने साइना से मुलाकात भी की थी और फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी थीं लेकिन बाद में बिजी शेड्यूल के चलते श्रद्धा ने यह फिल्म छोड़ी थी जिसके बाद परिणीति को इसमें साइन किया गया। 

यह फिल्‍म बीते साल रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज नहीं हो सकी। अब सिनेमाघर खुलने पर मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। यह फ‍िल्‍म होली से पहले 26 मार्च को पर्दे पर आने वाली है। खासबात ये है कि सिनेमाघरों में इस फ‍िल्‍म की टक्‍कर सान्‍या मल्‍होत्रा की फ‍िल्‍म पगलैट से होगी। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म का टीजर भी जारी कर दिया है। 34 सेकंड के इस टीजर में साइना के संघर्ष की एक झलक दिखाई देती है। 

सामने आया था लुक 
बता दे कि कुछ दिनों पहले परिणीति ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें उनकी गर्दन पर ब्लू कलर के बैंड-एड लगी हुई दिख रही थी। इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें चोट लग गई हैं और कुछ दिन उन्हें आराम करना होगा। उन्होंने लिखा था, 'मैं और साइना की पूरी टीम ध्यान रख रहें हैं कि मुझे चोट ना लगे लेकिन मुझे चोट लग गई। फिर से बैडमिंटन खेलना शुरू करने से पहले मैं जितना आराम कर सकती हूं, करूंगी।' परिणीति ने कहा था कि मैं फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मैं 8-10 घंटे तक बैडमिंटन खेला है और यह बेहतरीन अनुभव रहा। 

मानव कौल आएंगे नजर 
फिल्म में जहां परिणीति बेडमिंडन खिलाड़ी साइना नेहवाल के रोल में नजर आएंगी वहीं मानव कौल उनके कोच पुलैला गोपीचंद के रोल में दिखेंगे। मानव ने खुद सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था। जो पोस्ट उन्होंने शेयर किया था उसमें वो बेडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं। इस फ‍िल्‍म का न‍िर्देशन अमोल गुप्‍ते ने किया है जबकि भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।