लाइव टीवी

बिना कपड़े केवल तकिए संग पोज देते नजर आए जॉन अब्राहम, कमेंट कर फैंस ने पूछा ये सवाल

Updated Mar 02, 2021 | 12:03 IST

एक्टर जॉन अब्राहम ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें वो बिना कपड़ों के केवल तकिए के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। जॉन की फोटो पर कमेंट कर फैंस ने उनसे यह सवाल पूछ लिया।

Loading ...
John Abraham
मुख्य बातें
  • जॉन अब्राहम ने बिना कपड़ों केवल तकिए संग दिया पोज।
  • जॉन की फोटो पर कमेंट कर फैंस ने पूछे ये सवाल।
  • सोशल मीडिया पर छाई जॉन अब्राहम की ये फोटो।

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी फोटो पोस्ट की है जिसे लेकर वो चर्चा में बने हुए हैं। जॉन ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो शेयर की है जिसमें वो केवल तकिए के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। 

जॉन ने शेयर की ये फोटो

जॉन ने अपनी जो फोटो शेयर की वो शूटिंग सेट की है। इसमें वो काउच पर बैठे स्माइल कर रहे हैं और बिना कपड़ों के केवल तकिए के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर जॉन ने लिखा, 'वॉर्डरोब का इंतजार कर रहा हूं।' जॉन की ये फोटो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और वो इसपर कमेंट कर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। 


फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

जॉन की इस फोटो पर कमेंट कर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनके फैंस का कहना है कि वो काफी हॉट हैं तो वहीं कुछ का तो यह तक कहना है कि जॉन इस धरती के सबसे हॉट इंसान हैं। इन सबके बीच उनके कुछ फैंस ने यह भी पूछ लिया कि उनकी यह तस्वीर  किसने खींची। एक फैन ने मजाक करते हुए उन्हें कह दिया कि फोटो के लिए उन्हें कम से कम चप्पल पहन लेनी चाहिए थी।

वर्कफ्रंट

जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय उनके कई प्रोजेक्ट्स पाईपलाइन में हैं। वो मुंबई सागा में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और काजल अग्रवाल जैसे एक्टर्स होंगे। फिल्म 19 मार्च को थियेटरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो सत्यमेव जयते 2 और एक विलेन रिटर्न्स में भी दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।