लाइव टीवी

Shah Rukh Khan ने Modi को क‍िया बर्थडे व‍िश, PM की ओर से आया जवाब- अब तो IPL में बिजी रहोगे

Updated Sep 17, 2020 | 20:43 IST

Shah Rukh Khan wishes PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 वर्ष के हो चुके हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम स‍ितारे बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान ने भी उन्‍हें शुभकामनाएं दी हैं।

Loading ...
Shah Rukh Khan wishes PM Narendra Modi
मुख्य बातें
  • 70 साल के हो गए हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • तमाम बॉलीवुड स‍ितारों ने पीएम मोदी को दी बधाई
  • बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी ल‍िखा पोस्‍ट

Shah Rukh Khan wishes PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70 वर्ष के हो चुके हैं। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम स‍ितारे बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान ने भी उन्‍हें शुभकामनाएं दी हैं। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर पीएम मोदी को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए अच्छे स्‍वास्‍थ्‍य और दीर्घायु की कामना की है। शाहरुख खान ने पीएम मोदी और प्रधानमंत्री कार्यालय को बाकायदा टैग किया है। 

पीएम मोदी ने दिया जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभकामनाओं के लिए शाहरुख खान को ट्वीट कर धन्‍यवाद दिया है। उन्‍होंने लिखा, 'धन्‍यवाद शाहरुख खान, मुझे यकीन है आप इन दिनों आईपीएल सीजन को लेकर व्‍यस्‍त होंगे।' प्रधानमंत्री ने सलमान खान, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित सहित अन्‍य सितारों का भी शुक्रिया अदा किया है। 

सलमान खान ने भी दी बधाई 

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान ने भी प्रधानमंत्री मोदी को शुभकामनाएं दी हैं। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर की है और जन्‍मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना की है। सलमान खान की इस पोस्‍ट पर उनके फैंस भी पीएम मोदी को बधाई दे रहे हैं और सलमान खान के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना जन्‍मद‍िन मना रहे हैं। इस मौके पर दुनियाभर से उन्‍हें बधाई संदेश म‍िल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि 17 सितंबर को 70 वर्ष के हो गए हैं। साल 2014 में पहली बार वह भारत के प्रधानमंत्री चुने गए थे और साल 2019 में दोबारा जनता ने उन्‍हें प्रधानमंत्री बनने का मौका दिया। 

इन सितारों ने भी दी बधाई 

पीएम मोदी को कंगना रनौत ने भी बधाई दी थी। उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम ने भी पीएम मोदी को बधाई दी है। करण जौहर, वरुण धवन से लेकर एकता कपूर तक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन पर पोस्‍ट साझा किए और उनकी लंबी उम्र की कामना की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।