लाइव टीवी

यहां लगा सुशांत स‍िंह राजपूत का पहला मोम का पुतला, भावुक फैन्‍स बोले- वो खुद सामने आ गए

Updated Sep 17, 2020 | 20:13 IST

सुशांत सिंह राजपूत की पहली वैक्स स्टैच्यू बन गई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सुशांत की ये तस्वीरें देखकर उनके फैंस हैरान हैं, क्योंकि उनका यह स्टैच्यू सुशांत से काफी मिलता जुलता है।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की पहली वैक्स स्टैच्यू की तस्वीरें आईं सामने
  • सुशांत की ये स्टैच्यू पश्चिम बंगाल की आसनसोल में बनाई गई है
  • सुशांत की ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर लिया था। उनके निधन को तीन महीने से ज्यादा समय बीत गया है लेकिन फैंस उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर अब भी उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर या फिर अपने अंदाज में उन्हें याद करते हैं। 

सुशांत के फैंस उनकी स्पेशल वीडियो, पेंटिंग और कार्ड्स के जरिए दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि देते हैं। अब सुशांत की पहली वैक्स स्टैच्यू पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सामने आई हैं। सुशांत की ये स्टैच्यू वहां के म्यूजियम में रखी गई है है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सुशांत का ये स्टैच्यू सुसांता रे (Susanta Ray) ने बनाया है।

सुशांत की ये स्टैच्यू लॉन्च करने का वीडियो भी सामने आया है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सुशांत का यह स्टैच्यू देखकर उनके फैंस हैरान हैं और उनका कहना है कि वो बिलकुल सुशांत की तरह दिख रहे हैं। फैंस का कहना है, 'यह (स्टैच्यू) बिल्कुल सुशांत की तरह लग रहा है, एक पल के लिए मुझे लगा कि यह सुशांत की फोटो है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह बिलकुल रियल और जीवित लग रहे हैं। थेंक्यू सुसांता रे।'

बता दें कि इस समय सुशांत की मौत के करीब डेढ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी और उनपर गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी एलग- एलग एंगल से जांच कर रही हैं। इस केस में रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।