लाइव टीवी

Ponniyin Selvan: मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में रानी नंदिनी के रोल में दिखेंगी ऐश्वर्या राय, नया पोस्टर देख फैंस कर रहे तारीफ

Updated Jul 06, 2022 | 14:23 IST

Ponniyin Selvan New Poster: मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नया पोस्टर जारी हो गया है। इसमें ऐश्वर्या पझुवूर की रानी नंदिनी के कैरेक्टर में नजर आ रही हैं।

Loading ...
Ponniyin Selvan New Poster
मुख्य बातें
  • फिल्म पोन्नियिन सेल्वन से ऐश्वर्या राय बच्चन का नया पोस्टर रिलीज।
  • पोस्टर में रानी नंदिनी के रूप में दिखीं ऐश्वर्या राय।
  • मणि रत्नम की ये फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म पोन्नीन सेल्वन का नया पोस्टर सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस पोस्टर में ऐश्वर्या पझुवूर की रानी नंदिनी के कैरेक्टर में नजर आ रही हैं। फिल्म मेकर्स लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस को फिल्म से जुड़े अपडेट दे रहे हैं। 

सामने आया ऐश्वर्या का लुक

अब ऐश्वर्या का जो पोस्टर उन्होंने शेयर किया है वो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इसमें ऐश्वर्या सिल्क की साड़ी पहने रानी की तरह सजी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने गले में भारी हार पहने हुए हैं। कानों में झुमकी और मांग टीका और इसके साथ बालों को खुला रखा है। फिल्म के इस पोस्टर को शेयर कर मेकर्स ने लिखा, 'प्रतिशोध का एक सुंदर चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें!' सके साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी दी। फिल्म इस साल 30 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलेगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

फैंस कर रहे तारीफ

ऐश्वर्या इस पोस्टर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनके लुक को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में उनका रोल कितना दमदार होगा। फैंस का कहना है कि वो इस रोल में काफी अच्छी लगेंगी। तो कुछ का कहना है कि ऐश्वर्या इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। फिल्म की बात करें तो ये पीरियड ड्रामा फिल्म दो भागों में रिलीज होगी, जिसका पहला भाग इस साल सितंबर में रिलीज होने जा रहा है।

कैसी होगी फिल्म की कहानी

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल में नजर आएंगी। फिल्म में ऐश पझुवूर की रानी नंदिनी और उनकी मूक बधिर मां मंदाकिनी देवी का किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन के दोनों किरदारों के लुक जारी हो चुके हैं। जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म से पहले विक्रम और कार्थी के लुक भी जारी किए गए थे। फिल्म का टीजर इसी हफ्ते रिलीज होगा, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

चौथी बार साथ करेंगे काम

मालूूम हो कि इस फिल्म में मणि रत्नम के साथ ऐश्वर्या राय की ये चौथी फिल्म है। मणरित्नम के साथ इससे पहले वह रावण और गुरू में काम कर चुकी हैं। दोनों फिल्मों में ही उनके अपोजिट अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। इसके अलावा उन्होंने फिल्म इरुवर में भी साथ काम किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।