लाइव टीवी

Badshah New Song: सोनिया राठी के साथ बादशाह ने मचाई तबाही, कुछ ही घंटों में इंटरनेट पर छाया नया गाना चमकीला चेहरा

Updated Jul 06, 2022 | 14:02 IST |

Badshah New Song Chamkeela Chehra: रैपर बादशाह का नया गना 'चमकीला चेहरा' रिलीज हो गया है। इस गाने में बादशाह का साथ सोनिया राठी दे रही हैं...

Loading ...

Badshah New Song Chamkeela Chehra: बॉलीवुड के सिंगर और रैपर बादशाह अपने सुपरहिट गानों के लिए जाने जाते हैं। उनके गाने हर पार्टी की शान रहते है। अब उनका नया गना 'चमकीला चेहरा'(Chamkeela Chehra) रिलीज हुआ है। इस गाने में बादशाह का साथ सोनिया राठी दे रही हैं। इंटरनेट पर यह गाना रिलीज होन के चंद घंटों में ही छा गया है। एक्ट्रेस सोनिया राठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाना का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह बादशाह से साथ पर उनके गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। तमन्ना ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि चमकीला चेहरा रिलीज हो गया है...। बादशाह के यूट्यूब चैनल पर गाने का वीडियो आप भी देख सकते हैं। इसके बाद बादशाह ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। गाने के वीडियो में बदशाह और सोनिया राठी की कैमिस्ट्री भी काफी शानदार लग रही है। सोनिया राठी, बदशाह के रैप पर अपने शानदार मूव्स करती नजर आ रही हैं। गाने में सोनिया राठी और बादशाह को देख फैंस काफी खुश हो गए हैं।

पढ़ें- खतरों के खिलाड़ी-12 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, रोहित शेट्टी के शो के लिए काजल पिसल ने छोड़ा सिर्फ तुम सीरियल

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।