लाइव टीवी

यश चोपड़ा से जुड़ा था नाम पूनम ढिल्लों का नाम, पति को सबक सिखाने के लिए किया ऐक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर

Updated Jun 16, 2021 | 18:05 IST

Poonam Dhillon affairs: बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा पूनम ढिल्लों का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा जिनमें मशहूर फ‍िल्‍ममेकर यश चोपड़ा भी शामिल थे।

Loading ...
Poonam Dhillon and Yash Chopra
मुख्य बातें
  • 80-90 के दशक में पूनम ढिल्लों बेहद लोकप्रिय और चर्चित अदाकारी थीं।  
  • पूनम ने 16 साल की उम्र में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतकर तहलका मचाया था।
  • पूनम की नजदीकियां प्रोड्यूसर अशोक ठाकेरिया से बढ़ गईं और उन्‍होंने शादी कर ली।

Poonam Dhillon affairs: बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा पूनम ढिल्लों का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा जिनमें मशहूर फ‍िल्‍ममेकर यश चोपड़ा भी शामिल थे। पूनम ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए ऐक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर किया और अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली। 80-90 के दशक में पूनम ढिल्लों बेहद लोकप्रिय और चर्चित अदाकारी थीं।  नूरी, त्रिशूल, सोहनी-महेवाल, कर्मा, दर्द जैसी कई फिल्मों में उन्‍होंने जबरदस्‍त काम किया। पूनम ने 16 साल की उम्र में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीतकर तहलका मचाया था। 

पूनम उस समय बेहद खूबसूरत दिखती थीं और कई फ‍िल्‍ममेकर एवं एक्‍टर उनके दीवाने थे। सबसे पहले डायरेक्‍टर रमेश तलवार के साथ जुड़ा। दोनों का रिश्‍ता परवान चढ़ रहा था, तभी यश चोपड़ा से उनके अफेयर की खबरें मैगजीन में छप गईं। अपने करियर के शुरुआती दिनों में पूनम यश चोपड़ा के घर में ही रहती थीं! हालांकि यह रिश्‍ता भी लंबा नहीं चला और पूनम का नाम डायरेक्‍टर राज सिप्‍पी संग जुड़ गया। पूनम राज से शादी करना चाहती थीं लेकिन समस्‍या ये थी कि राज पहले से शादीशुदा थे। वह पूनम को पसंद करते थे लेकिन अपनी पत्‍नी से तलाक नहीं लेना चाहते थे। 

जल्‍दबाजी में की पूनम ने शादी 

इसके बाद पूनम की नजदीकियां प्रोड्यूसर अशोक ठाकेरिया से बढ़ गईं। कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पूनम और अशोक ने शादी कर ली। यह शादी काफी जल्‍दबाजी में हुई थी। पूनम के करीबियों ने उन्‍हें समझाया था कि वह जल्‍दबाजी में फैसला ना लें, लेकिन उन्‍होंने किसी की नहीं सुनी। अशोक और पूनम के एक बेटा और बेटी हैं। हालांकि, दोनों ने 1997 में तलाक ले लिया। अब पूनम अपने पति का घर छोड़कर बच्चों के साथ अलग रहती हैं। 

पति को सबक सिखाने के ल‍िए पूनम ने उठाया कदम

पूनम के पति अशोक के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर की बातें बॉलीवुड में होने लगीं। पति को सबक सिखाने के लिए पूनम ने भी खुद ऐक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर किया, जिससे उनके पति को अपनी गलती का एहसास हो सके। पूनम ने हांगकांग के बिजनेसमैन किकू से अफेयर कर लिया। इसके बाद 1997 में दोनों का तलाक हो गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।