लाइव टीवी

Radhe Shyam First Look: फिल्म राधे श्याम से सामने आया पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक, प्रभास ने शेयर किया पोस्टर

Updated Oct 13, 2020 | 12:41 IST

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी अगली फिल्म राधे श्याम में प्रभास संग नजर आएंगी, जिसका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। पूजा के जन्मदिन के मौके पर प्रभास ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Pooja Hegde in Upcoming Movie Radhe Shyam
मुख्य बातें
  • फिल्म राधे श्याम से सामने आया पूजा हेगड़े का फर्स्ट लुक
  • पूजा हेगड़े के बर्थडे पर प्रभास ने शेयर किया लुक
  • फिल्म में पूजा हेगड़े प्रेरणा नाम की लड़की के रोल में होंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े एक्टर प्रभास के साथ फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक आज (13 अक्टूबर) पूजा के बर्थडे पर सामने आया है, जिसे खुद प्रभास ने शेयर किया है। फिल्म में पूजा प्रेरणा नाम की लड़की के रोल में नजर आएंगी। 

प्रभास ने पूजा का फर्स्ट लुक जारी करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। प्रभास ने इस पोस्टर के साथ लिखा, 'हमारी प्रेरणा पूजा हेगड़े को जन्मदिन की बधाई।' इस फोटो में पूजा ऑलिव ग्रीन कलर की ड्रेस के ऊपर फ्लोरल ओवरकोट पहने दिख रही हैं और सिर पर स्कार्फ बाधे मुस्कुराती नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जैसे ही प्रभास ने यह पोस्टर शेयर किया फैंस ने उन्हें बधाई देना और तारीफों भरे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। 

मालूम हो कि इस फिल्म को तेलेगु डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते शो की शूटिंग कुछ समय के लिए रुक गई थी। फिलहाल एक्टर्स इटली में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

फिल्म का फर्स्ट लुक इस साल जुलाई में सामने आया था, जिसे प्रभास और पूजा दोनों ने शेयर किया था। इसमें पूजा रेड कलर के गाउन में जबकि प्रभास सूट पहने दिख रहे थे। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी समेत चार भाषाओं में रिलीज होगी। 

बता दें कि पूजा हेगड़े ने ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म मोहनजो दारो से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगी और वो सलमान खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।