लाइव टीवी

Shah Rukh की फिल्में देखकर थियेटर में रोमांस करते थे Ayushmann Khurrana- Tahira Kashyap, पत्नी ने किया खुलासा

Updated Oct 13, 2020 | 12:30 IST

एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने अपनी नई बुक में बताया कि वो और आयुष्मान थियेटर में जाकर शाहरुख खान की फिल्में देखकर रोमांस करते थे।

Loading ...
Tahira Kashyap with Ayushmann Khurrana and Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने नई किताब में किया ये खुलासा
  • ताहिरा ने बताया कि वो और आयुष्मान थियेटर में शाहरुख की फिल्में देखकर रोमांस करते थे
  • ताहिरा की किताब पर शाहरुख खान ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। पिछले आठ सालों में आयुष्मान ने हर तरह की फिल्में की और दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई। आयुष्मान के लाखों फैंस हैं लेकिन खुद आयुष्मान बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के फैन हैं।

आयुष्मान के साथ- साथ उनकी पत्नी और राइटर ताहिरा कश्यप भी शाहरुख की बड़ी फैन हैं। ताहिरा ने अपनी नई बुक में यह खुलासा किया कि जब पहले वो और आयुष्मान थियेटर में शाहरुख की फिल्में देखते हुए रोमांस करते थे। ताहिरा ने अपनी नई बुक कमांडमेंट्स ऑफ़ बीइंग अ वुमन में यह खुलासा किया। ताहिरा की इस बुक का शाहरुख ने रिव्यू करते हुए रिएक्ट किया, जिसे ताहिरा ने शेयर किया।  

शाहरुख ने लिखा, 'मैं नहीं जानता कि मुझे खुश होना चाहिए या नाराज कि ताहिरा और उनके बॉयफ्रेंड के लिए मेरी फिल्म देखकर मेकआउट करने की पसंदीदा जगह थियेटर होती थी (यह उन दोनों की अजीब स्माइल देखकर भी पता चलता है जब वो मुझसे मिलते हैं)। इस बुक में ऐसी कई चीजें हैं जो आपको इतना ही हंसाएंगी, जितना मैं हंसा। ताहिरा को प्यार।'

बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा ने साल 2008 में ही शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का। विराजवीर का जन्म 2 जनवरी 2012 को जबकि वरुष्का का जन्म 21 अप्रैल 2014 को हुआ था। आयुष्मान पिछले 8 साल में कई बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में दे चुके हैं जिसमें विक्की डोनर, आर्टिकल 15, दम लगा के हईशा, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुंध और बधाई हो शामिल हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।