लाइव टीवी

Adipurush Release date: इस द‍िन र‍िलीज होगी प्रभास और सैफ की आदिपुरुष, सामने आई डेट

Updated Nov 19, 2020 | 07:23 IST

Adipurush Release date : इस साल की सबसे कामयाब फ़िल्म तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर बनाने वाले निर्देशक ओम राउत ने अगली फ‍िल्‍म आदिपुरुष की र‍िलीज डेट अनाउंस कर दी है।

Loading ...
Adipurush Release date

Adipurush Release date : इस साल की सबसे कामयाब फ़िल्म तान्हा जी- द अनसंग वॉरियर बनाने वाले निर्देशक ओम राउत ने अगली फ‍िल्‍म आदिपुरुष की र‍िलीज डेट अनाउंस कर दी है। बाहुबली एक्‍टर प्रभास के अभिनय से सजी यह फ‍िल्‍म 11 अगस्‍त 2022 को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी। ओम राउत ने बुधवार को जानकारी दी थी कि गुरुवार सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर एक महत्‍वपूर्ण घोषणा की जाएगी। 

यह फि‍ल्म इसके लुक और कहानी को लेकर लगातार चर्चा में है। फि‍ल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड रोल में हैं और वही आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे। य‍ह फ‍िल्‍म रामायण की कहानी से प्रेरित है। भारी भरकम बजट से बनने वाली यह फ‍िल्‍म हिंदी सिनेमा के इतिहास में नया कीर्तिमान लिखने का काम करेगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ रुपए के बीच है। सूत्रों के मुताबिक ओम राउत और फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार कुछ बड़ा करने का सपना देख रहे हैं।  

कौन निभाएंगी सीता का किरदार

इस फ‍िल्‍म में माता सीता का किरदार कौन निभाएगा? ये चर्चा काफी लंबे समय से थी। मीडिया रिपोर्ट्स में कई अदाकाराओं के नाम सामने आए। कभी कियारा आडवाणी तो कभी अनुष्‍का शर्मा, कभी कृति सेनन तो कभी दीपिका पादुकोण के नाम की चर्चा उठी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने सीता के रोल के लिए अदाकारा के नाम का खुलासा नहीं किया है। 

प्रभास ने साझा किया था फर्स्‍ट लुक

प्रभास ने सोशल मीडिया पर इसका फर्स्ट लुक शेयर किया था। फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा था, 'बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न'। बता दें कि इस 3डी एक्शन फिल्म की शूटिंग 2021 में शुरू होगी, जिसे हिंदी और तेलुगू में शूट किया जाएगा जबकि तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इसे डब किया जाएगा।

सैफ अली खान बनेंगे रावण

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रामायण पर आधारित होगी। फिल्म में रावण का किरदार सैफ अली खान निभाने वाले हैं। इसके अलावा अजय देवगन फिल्म में भगवान शिव का रोल निभाते नजर आ सकते हैं। अपने किरदार को लेकर सैफ अली खान का कहना है कि उन्हें नकारात्मक किरदार करे में मजा आता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।