लाइव टीवी

Salman Khan in Isolation: सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर्स को हुआ कोरोना, सेल्फ आइसोलेशन में एक्टर

Updated Nov 19, 2020 | 06:40 IST

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं, जिसके बाद एक्टर 14 दिन के सेल्फ आइसोलेशन में हैं।

Loading ...
Salman Khan
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस की चपेट में आए सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर।
  • तीन स्टाफ मेंबर्स के कोविड- 19 पॉजिटिव मिलने के बाद सेल्फ आइसोलेशन में सलमान।
  • मालूम हो कि सलमान इन दिनों बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर अशोक और घर के दो स्टाफ मेंबर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जानकारी के मुताबिक इसके चलते एक्टर अगले 14 दिन के लिए सेल्फ आइसोलेशन में हैं। तो वहीं कोविड-19 पॉजिटिव मिले स्टाफ मेंबर्स को बॉम्बे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पिंकविला की खबर के मुताबिक सलमान खान के नजदीकी सूत्र के मुताबिक एक्टर ने यह सुनिश्चित किया है कि कोरोना की चपेट में आए सभी स्टाफ मेंबर्स को अच्छा इलाज मिले। जानकारी के मुताबिक खान परिवार सलीम खान और सलमा खान की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन का इंतजार कर रहा था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिलहाल इसे कैंसिल कर दिया गया है। 

मालूम हो कि अभी सलमान और उनके परिवार के किसी सदस्य की कोरोना रिपोर्ट से संबंधित जानकारी सामने नहीं आई है। इस समय सलमान खान बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे हैं। अभी शो को लेकर यह साफ नहीं है कि सलमान वीकेंड का वार में नजर आएंगे या नहीं। 

बता दें कि कोरोना वायरस में शुरुआती लॉकडाउन के दौरान सलमान खान ने पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर समय बिताया था और इस दौरान उनके गाने भी रिलीज हुए। लॉकडाउन में शूटिंग को लेकर ढील मिलने के बाद सलमान ने अपनी फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू की थी जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। पिछले महीने फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी। सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।