लाइव टीवी

Prakash Raj ने 11 साल बाद दोबारा रचाई पत्नी पोनी वर्मा से शादी, बेटे की वजह से लिया था ये फैसला

Updated Aug 25, 2021 | 13:54 IST

Prakash Raj Wedding Anniversary: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के दिग्‍गज एक्‍टर प्रकाश राज ने अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी की है। दोनों की शादी 11 साल पहले हुई थी।

Loading ...
Prakash Raj and Pony Verma
मुख्य बातें
  • प्रकाश राज ने 24 अगस्‍त को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई
  • इस द‍िन उन्‍होंने अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा के साथ दोबारा शादी रचाई
  • प्रकाश राज ने अपने बेटे वेदांत के इच्‍छा के बाद ऐसा किया

Prakash Raj Wedding Anniversary: बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने 24 अगस्‍त को अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई लेकिन ये दिन उनकी जिंदगी के लिए बेहद खास हो गया। शादी की 11वीं सालगिरह पर प्रकाश राज ने पत्‍नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी की। प्रकाश राज ने कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं और इस बात की जानकारी फैंस को दी। 

प्रकाश राज फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। वह अपनी हर बात सोशल मी‍डिया पर साझा करते हैं। अपनी शादी की 11वीं सालगिरह पर प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा कीं और बताया कि अपने बेटे वेदांत के लिए उन्‍होंने अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी की। उनका बेटा दोनों की शादी का साक्षी बनना चाहता था। 

प्रकाश राज ने जो तस्‍वीरें साझा की हैं उसमें वह पत्नी पोनी वर्मा को किस करते नजर आ रहे हैं। कुछ अन्‍य तस्‍वीरों में वह अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमने आज रात फिर से शादी की क्योंकि हमारा बेटा वेदांत हमारी शादी देखना चाहता था, फैमिली मोमेंट।' इसके बाद एक दूसरे ट्वीट में प्रकाश राज ने पत्नी पोनी वर्मा के साथ अपनी शादी की थ्रोबैक तस्वीर साझा की है।

इस ट्वीट में प्रकाश राज ने लिखा, 'यह बहुत सही रहा, धन्यवाद मेरी डार्लिंग पत्नी मेरी इतनी अच्‍छी दोस्‍त बनने के लिए.. एक प्रेम‍िका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए धन्‍यवाद।' प्रकाश राज की इन तस्‍वीरों को सोशल मीडिया पर खूब प्‍यार मिल रहा है। उनके फैंस, चाहने वाले उन्‍हें शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि पहली पत्नी से तलाक के बाद साल 2010 में उन्होंने बॉलीवुड कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से शादी कर ली, जो उम्र में उनसे 12 साल छोटी हैं। प्रकाश ने बताया कि उनकी मुलाकात पोनी से तब हुई जब वो पहली पत्नी से साथ तलाक केस फाइल कर चुके थे। एक्टर ने बताया, 'पोनी मेरी एक फिल्म को कोरियोग्राफ कर रही थीं। मैंने अपनी मां और अपनी बेटियों से इस बारे में बात की और उन्हें बताया कि मैं फिर से शादी करना चाहता हूं लेकिन मैं चाहता था कि पोनी मेरी बेटियों के साथ समय बिताए। पोनी मेरी पहली पत्नी और बेटियों से मिली और उन्होंने कहा कि पापा आपको फिर से शादी कर लेनी चाहिए।' 

इसके बाद प्रकाश और पोनी ने 24 अगस्त 2010 को शादी कर ली और दोनों का एक बेटा वेदांत भी है। प्रकाश ने 2009 में अपनी पहली पत्नी ललिता कुमारी से तलाक ले लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।